लाइव टीवी

अस्थि विसर्जन के दौरान बेहोश हुईं सिद्धू मूसेवाला की मम्मी, पिता का भी रो-रोकर बुरा हाल

Updated Jun 01, 2022 | 22:17 IST

Sidhu Moosewala Asthi Visarjan Video: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के अस्थि विसर्जन का वीडियो सामने आया है। वीडियो में मूसेवाला के पिता बेटे की अस्थियों को विसर्जित कर रहे हैं। इस दौरान उनकी मम्मी बेहोश हो गई हैं।

Loading ...
Sidhu Moosewala
मुख्य बातें
  • सिद्धू मूसेवाला का अस्थि विसर्जन का वीडियो सामने आया है।
  • वीडियो में सिद्धू मूसेवाला के पिता का रो-रोकर बुरा हाल है।
  • सिद्धू मूसेवाला की मम्मी बेहोश होकर गिर गई हैं।

Sidhu Moosewala Asthi Visarjan. सिद्धू मूसेवाला को फैंस ने मंगलवार शाम अंतिम विदाई दी। सिद्धू मूसेवाला का अंतिम संस्कार उनके पैतृक गांव में हुआ। इसमें हजारों की संख्या में उनके फैंस शामिल हुए। अब सिद्धू मूसेवाला की अस्थियों को करतारपुर साहिब में विसर्जित किया गया। अस्थि विसर्जन के कुछ वीडियोज सामने आए हैं, जिसमें उनके माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल है।  

सिद्धू मूसेवाला के अंतिम संस्कार के बाद उनकी अस्थियों पंजाब के करतारपुर साहिब में लाया गया। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक गुरुद्वारा साहिब के तालाब में अस्थियों को विसर्जित करते समय दिवंगत सिंगर के पिता का रो-रोकर बुरा हाल था। वहीं, विसर्जन के दौरान उनकी मां बेहोश हो गई। सोशल मीडिया पर सामने आए अस्थि विसर्जन के वीडियो को देखकर फैंस बेहद इमोशनल हो गए हैं। सिद्धू मूसेवाला के अंतिम संस्कार से पहले उनके पार्थिव शरीर को पगड़ी पहनाई गई। वहीं, उनके माता-पिता ने बेटे के बाल भी संवारे। 

Also Read: Sidhu Moose Wala की हत्या का बदला लेने की तैयारी में हैं जेल में बंद गैंगस्टर! सोशल मीडिया पर वायरल हुईं पोस्ट    

पिता ने उतारी पगड़ी 
सिद्धू मूसेवाला के अंतिम संस्कार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इसमें सिद्धू मूसेवाला के पिता अपनी पगड़ी को उतार रहे हैं। पंजाबी सिंगर की अंतिम यात्रा उनके पसंदीदा 5911 ट्रैक्टर पर निकाली गई थी।  दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक अंतिम संस्कार में शामिल हुए फैंस ने पंजाब सरकार के विरोध में मुर्दाबाद के नारे लगाए। मूसेवाला की हत्या के बाद दो दिन तक उनका शव अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के लिए रखा गया था।

सिद्धू मूसेवाला की हत्या जिम्मेदारी कथित तौर पर लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सदस्य गोल्डी बराड़ ने ली है। वहीं, पंजाबी सिंगर की हत्या के लिए रूस निर्मित एएन-94 असाल्ट राइफल का इस्तेमाल हुआ है। मंगलवार को पंजाब पुलिस ने देहरादून से लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सदस्य मनप्रीत सिंह को हिरासत में लिया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।