लाइव टीवी

Sidhu Moose Wala’s last rites: मूसा गांव में सिद्धू मूसेवाला का अंतिम संस्कार आज, नम आंखों से फैंस देंगे विदाई

Updated May 31, 2022 | 08:33 IST

Sidhu Moose Wala’s funeral: जाने माने पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला का अंतिम संस्कार आज उनके पैतृक गांव में दोपहर 12 बजे होगा।

Loading ...
Sidhu Moose Wala’s funeral
मुख्य बातें
  • सिद्धू मूसेवाला की पंजाब के मानसा में हत्या
  • गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने हत्या की जिम्मेदारी ली है
  • आज होगा सिद्धू मूसेवाला का अंतिम संस्कार

Sidhu Moose Wala’s Cremation: 29 मई की शाम जाने माने पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की पंजाब के मानसा में उनके पैतृक गांव के पास गैंगस्टरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। 27 वर्ष के मूसा अपने वाहन में यात्रा कर रहे थे, उसी दौरान हमलावरों ने गायक और उनके दो दोस्तों पर गोली चला दी। उन्हें पास के अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया था। सिंगर सिद्धू मूसेवाला का अंतिम संस्कार आज उनके पैतृक गांव में दोपहर 12 बजे होगा। उनका पार्थिव शरीर घर लाया जा चुका है। 

सिद्धू मूसेवाला के इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनके अंतिम संस्कार की जानकारी दी गई है। इंस्टाग्राम स्टोरी के माध्यम से बताया गया है कि 31 मई को दोपहर 12 बजे उनके पैतृक गांव में सिंगर सिद्धू मूसेवाला का अंतिम संस्कार किया जाएगा। सिद्धू मूसेवाला की हत्या से उनके प्रशंसक स्तब्ध हैं।

सिद्धू मूसेवाला युवाओं में काफी लोकप्रिय थे। उनके गानों को लाखों- करोड़ों व्यूज मिलते थे। गायकी के साथ साथ वह राजनीति में भी सक्रिय थे। सिद्धू को जान से मारने का सबसे पहले प्लान कनाडा में बना। सिद्धू मूसेवाला की हत्या एक बड़ी साजिश का हिस्सा लग रही है। इस हत्याकांड के तार कनाडा से लेकर दिल्ली के तिहाड़ जेल तक जुड़ते दिख रहे हैं।

Also Read: इतने करोड़ की प्रॉपर्टी के मालिक थे सिद्धू मूसेवाला, एक शो के लिए लेते थे तगड़ी फीस

पांच डॉक्टर्स ने किया पोस्टमार्टम

मूसेवाला के शव का पांच डॉक्टर्स की टीम ने पोस्टमार्टम किया। सूत्रों को कहना है कि मूसेवाला के शरीर पर 24 से ज्यादा गोलियों के निशान मिले हैं। एक गोली सिर की हड्डी में फंसी मिली। कुछ गोलियां शरीर के आर-पार निकलीं। करीब 30 राउंड फायरिंग हुई। सिद्धू की मौत ज्यादा खून बहने से हुई।    

गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदा री ली है। गैंगस्टर गोल्डी बराड़ कनाडा में है। दोनों में पिछले कई दिनों से दुश्मनी चल रही थी। गोल्डी ने सोशल मीडिया पर बाकायदा पोस्ट लिखी है और बताया कि उन्होंने मूसेवाला की हत्या क्यों कराई।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।