लाइव टीवी

प्रख्‍यात सितार वादक देबू चौधरी के निधन के 6 दिन बाद बेटे प्रतीक की कोरोना से मौत, संगीत जगत में शोक

Updated May 07, 2021 | 16:09 IST

वाराणसी में सितारवादक पद्मभूषण देबू चौधरी के पुत्र प्रतीक चौधरी का भी शुक्रवार को कोरोना संक्रमण से निधन हो गया। पिता की मौत के छह दिन बाद प्रतीक ने दिल्ली के अस्पताल में अंतिम सांस ली।

Loading ...
प्रतीक चौधरी

वाराणसी में सितारवादक पद्मभूषण देबू चौधरी के पुत्र प्रतीक चौधरी का भी शुक्रवार को कोरोना संक्रमण से निधन हो गया। पिता की मौत के छह दिन बाद प्रतीक ने दिल्ली के अस्पताल में अंतिम सांस ली। छह दिन पहले ही पद्मभूषण देबू चौधरी का निधन हुआ था। पिता की सेवा करते हुए प्रतीक भी कोरोना संक्रमित हो गए थे और आज वह जिंदगी की जंग हार गए। प्रतीक चौधरी के निधन से हमने युवा पीढ़ी का एक सशक्त कलाकार खो दिया है।

सोशल मीडिया पर फैन्स प्रोफेसर प्रतीक चौधरी को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। उन्होंने लिखा, "दुख के साथ बता रहे हैं कि हमारे जिगरी दोस्त और साथी प्रोफेसर प्रतीक चौधरी नहीं रहे। सुबह ढाई बजे करीब उन्होंने अंतिम सांस ली। प्रतीक की पत्नी रूना और 4 साल की बेटी रयाना भी संक्रमित हैं। 

जैसे ही प्रतीक के निधन की खबर बनारस पहुंची तो कुछ संगीत प्रेमी उनके तुलसीघाट स्थित आवास पर भी खबर की सत्यता जानने के लिए पहुंच गए। प्रतीक चौधरी का संकट मोचन संगीत समारोह से घनिष्ठ लगाव रहा है। संकट मोचन मंदिर के महंत प्रो. मिश्र ने कहा कि कोरोना  ने इस बार सर्वाधिक क्षति शास्त्रीय संगीत को पहुंचाई है।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।