लाइव टीवी

बॉलीवुड में प्रेग्नेंसी फोटोशूट का क्रेज, सोनम कपूर-भारती सिंह समेत इन एक्ट्रेस ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

Updated Mar 27, 2022 | 13:58 IST

Bollywood Actress Baby Bump Pregnancy Photoshoot: बॉलीवुड में बीते कुछ सालों से मैटरनिटी फोटोशूट का चलन काफी बढ़ा है। एक्ट्रेस बेबी बंप के साथ प्रेगनेंसी फोटोशूट कराती हैं। हाल ही में कई एक्ट्रेस अपनी प्रेगनेंसी फोटोशूट को लेकर चर्चा में रहीं।

Loading ...
Actress Baby Bump Pregnancy Photoshoot
मुख्य बातें
  • एक्ट्रेस के बीच बेबी बंप को लेकर बढ़ता जा रहा क्रेज
  • बेबी बंप फोटोशूट के लिए एक्ट्रेस को मिलती है मोटी फीस
  • भारती सिंह, सोनम कपूर का बेबी बंप फोटोशूट हुआ खूब वायरल

 Actress Baby Bump Pregnancy Photoshoot: मां बनना बेहद अलग एहसास होता है। फिर चाहे वह कोई आम महिला हो या सेलिब्रेटी। हर महिला अपनी प्रेगनेंसी इंजॉय करती है और बेबी बंप के साथ फोटोशूट करवा कर इस खूबसूरत याद के एहसास को ताजा रखती है। फिल्मी दुनिया की बात करें तो यहां भी एक्ट्रेस प्रेगनेंट होने के बाद अपने काम से ब्रेक ले लेती थी। लेकिन सोशल मीडिया के जमाने के प्रेगनेंसी फोटोशूट का चलन खूब बढ़ा है। एक्ट्रेसेस से लेकर आम लोग भी आजकल बेबी बंप के साथ फोटोशूट कराने लगे है।

बात करें एक्ट्रेस की तो बीते कुछ सालों में एक्ट्रेस के बीच प्रेगनेंसी में बेबी बंप के साथ फोटोशूट कराने का क्रेज खूब देखने को मिलता है। हाल ही में सोनम कपूर, भारती सिंह और काजल अग्रवाल जैसी एक्ट्रेस ने बेबी बंप के साथ फोटो शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर प्रेगनेंसी की खुशखबरी दी। भारती सिंह जलपरी स्टाइल में बेबी बंप के साथ नजर आई। काजल अग्रवाल ने भी बेबी बंप के साथ फोटोशूट कराया, तो वहीं ब्लैक कलर की मोनोकनी में सोनम कपूर का प्रेगनेंसी फोटोशूट भी खूब चर्चा में रहा। 

Also Read: रियल लाइफ में इतने बड़े अपराधों के लिए जेल की हवा खा चुके हैं ये बड़े सितारे

प्रेगनेंसी में भी काम करती हैं एक्ट्रेस
पहले के समय में महिलाएं प्रेगनेंसी के दौरान घर पर रहती थी और पूरा आराम करती थी। लेकिन बदलते जमाने के साथ ये धारणा भी बदल गई। अब कामकाजी महिला प्रेगनेंसी में भी काम करती हैं। बात करें एक्ट्रेसेस की तो, कहा जाता है कि उन्होंने प्रेगनेंसी के समय बेबी बंप फोटोशूट को कमाई का जरिया बना लिया है। दरअसल किसी मैगजीन या एड के लिए बेबी बंप के साथ फोटोशूट कराने के लिए उन्हें पैसे मिलते हैं। या कभी किसी इवेंट में जाने के लिए भी फीस दी जाती है। कई बार तो पहले से तय होता है कि किसी खास पल की फोटो सबसे पहले किसे मिलेगी।  

कैसे शुरू हुआ बेबी बंप फैशन का चलन
बॉलीवुड में अक्सर ऐसी खबरें सुनने को मिलती है कि इस एक्ट्रेस ने बेबी बंप फ्लॉन्ट किया या बेबी बंप के साथ फोटोशूट कराई। लेकिन प्रेगनेंसी में पेट का बढ़ना नेचुरल प्रोसेस है। फिर भी सेलेब्स के बारे जानने में हर कोई रूचि लेता है। 2008 में हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलिना जोली कैलिफोर्निया में आयोजित फिल्म इंडिपेंडेंट स्पिरिट अवार्ड्स में बेबी बंप के साथ पहुंची थी। इसे लेकर वह खूब सुर्खियों में रही।

बॉलीवुड में मलाइका अरोड़ा ने बेबी बंप के साथ रैंपवॉक किया था। फिर करीना कपूर ने भी अपनी बेबी बंप फोटोशूट से लोगों का खूब ध्यान खींचा। जाहिर सी बात है कि सेलेब्स के स्टाइल, लुक और रूटीन जैसी तमाम चीजें फॉलो की जाती है। ऐसे में  आम महिलाओं के बीच भी बेबी बंप के साथ फोटोशूट और फैशन का ट्रेंड शुरू हो गया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।