लाइव टीवी

चंडीगढ़ लीक वीडियो मामले को सोनू सूद ने बताया दुर्भाग्यपूर्ण, बोले- हमारी बहनों के साथ खड़े होने का समय है

Updated Sep 18, 2022 | 18:18 IST

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की छात्राओं के आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने के मामले में रिएक्शन दिया है। एक्टर ने ट्वीट कर लोगों से अपील की है इस मुश्किल समय में पीड़ित बहनों के साथ खड़े रहें। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
sonu sood
मुख्य बातें
  • एक्टर सोनू सूद ने चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की छात्राओं के मामले में रिएक्ट किया है
  • एक्टर ने लोगों से पीड़ितों के साथ खड़े रहने की अपील की है
  • आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की छात्राओं का आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने का मामला का सामने आया है। इस मामल में आरोपित छात्रा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वीडियो के वायरल होने के बाद यूनिवर्सिटी की छात्रों ने विरोध जताते हुए प्रदर्शन किया है। यूनिवर्सिटी के बाहर भारी मात्रा में पुलिस बल तैनात है। अब इस मामले में एक्टर सोनू सूद ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक्टर ने लोगों से पीड़ित बहनों के साथ खड़े होने की अपील की है।

एक्टर ने इस मामले में ट्वीट कर लिखा, चंड़ीगढ़ यूनिवर्सिटी में जो भी हुआ वो बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है। इस समय हमें अपनी बहनों के साथ खड़ा होना चाहिए और जिम्मेदार समाज की मिसाल कायम करना है। ये हमारे लिए परीक्षा का समय है, पीड़ितों के लिए नहीं, जिम्मेदार बनिए।

सोनू सूद ने ट्वीट कर लोगों से की अपील

क्या है पूरा मामला

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की एक छात्रा ने हॉस्टल में रह रही 60 लड़कियों का वीडियो बनाकर एक लड़के को भेजा था। लड़के ने इन सभी वीडियो को ऑनलाइन अपलोड कर दिया। पुलिस पूछताछ में हॉस्टल वार्डन और लड़की ने माना कि उसने अपने जानने वाले लड़के को सभी वीडियो भेजे थे। ये लड़का शिमला में रहता है।

ये भी पढ़ें - प्रेग्नेंसी में काम करने पर वाइफ के सपोर्ट में बोले रणबीर कपूर- 'आलोचना करने वालों को है आलिया भट्ट से जलन'

पहले खबरें आ रही थी इस मामले के सामने आने के बाद कुछ छात्राओं ने आत्यहत्या करने की कोशिश की है। मोहाली के एसएसपी ने आत्महत्या की खबरों को अफवाह बताया है। उन्होंने कहा, 'आरोपित छात्रा के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो गई है। इस घटना से संबंधित किसी की छात्रा की मौत नहीं हुई है और न ही किसी भी छात्रा ने आत्महत्या की कोशिश की है। हम इस मामले की जांच कर रहे हैं'।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।