लाइव टीवी

Suhana Khan Hot Photos: व्हाइट ट्रांसपैरेंट टॉप में शाहरुख की बेटी का दिखा बोल्ड अंदाज, अदाएं देख फैंस घायल

Updated Aug 28, 2021 | 11:26 IST

Hot Pics: सुहाना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक व्हाइट ट्रांसपैरेंट टॉप में तस्वीर पोस्ट की है। इसमें उन्होंने ब्लू शॉर्ट्स पहने हुए है। ये फोटो तेजी से वायरल हो रही है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
सुहाना खान की लेटेस्ट तस्वीरें
मुख्य बातें
  • सुहाना खान ने पोस्ट की लेटेस्ट फोटो
  • पढ़ाई पूरी करने बाद बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी सुहाना
  • इंस्टाग्राम पर सुहाना के हैं लाखों फॉलोअर्स

Suhana Khan Latest Pics: शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना अक्सर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी से इंटरनेट पर तहलका मचा देती हैं। इस बार भी उन्होंने अपने सोशल हैंडल पर एक व्हाइट ट्रांसपैरेंट टॉप में फोटो शेयर की है, जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है। उनके इस हॉट लुक को देख उनके फैंस घायल हो गए हैं। सुहाना ने इस तस्वीर के साथ कैपशन दिया है, "आखिरी दिन।" यानी लास्ट डे।

सुहाना ने इस शीर टॉप को काले रंग के स्लिप टॉप और लाइट ब्लू डेनिम शॉर्ट्स के साथ कैरी किया है। उन्होंने अपने लुक को पूरा करने के लिए बालों का बन बनाया है। इस कैजुअल फोटो में भी सुहाना काफी ग्लैमरस दिख रही हैं।

इसके अलावा सुहाना ने अपने प्रशंसकों के लिए कुछ और तस्वीरें पोस्ट की हैं। जिनमें वह एक शानदार लाल बॉडीकॉन ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं। इस डीप नेक वाली ड्रेस में सुहाना की दिलकश अदाएं नजर आती हैं। 

सुहाना अपने पिता शाहरुख खान के नक्शेकदम पर चल रही हैं। तभी वह अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद एक्टिंग की दुनिया में कदम रखेंगी। इस समय वह यूएस में फिल्म निर्माण में अपनी पढ़ाई कर रही है।

सुहाना पहले ही 'द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू' नामक एक शॉर्ट फिल्म में अभिनय करके अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी हैं। सुहाना ने भले ही अपना फिल्मी डेब्यू नहीं किया है, लेकिन सोशल मीडिया पर उनके लाखों चाहने वाले हैं। पिछले साल सुहाना ने अपने इंस्टाग्राम को पब्लिक किया था। तब से वह इस पर काफी एक्टिव रहती हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।