लाइव टीवी

उर्फी जावेद का 'दर्द ए डिस्को' देख लोगों की आंखों में हुआ दर्द, सोशल मीडिया पर यूजर्स बोले- राज कुंद्रा की बहन

Updated Sep 24, 2022 | 14:41 IST

Urfi Javed Trolled Social Media : उर्फी जावेद अक्सर अपने अतरंगी ड्रेसिंग सेंस की वजह से चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपना वीडियो शेयर किया है। वीडियो में उर्फी दर्द ए डिस्को पर डांस करते नजर आ रही हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
urfi javed
मुख्य बातें
  • उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो
  • एक्ट्रेस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है
  • यूजर्स ने उर्फी को ट्रोल करते हुए बताया राज कुंद्रा की बहन

Urfi Javed Trolled Social Media : उर्फी जावेद  अपने अतरंगी फैशन को लेकर आए दिन लाइमलाइट में रहती हैं। उर्फी आए दिन अलग- अलग फैशन एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं। एक्ट्रेस का हर लुक सोशल मीडिया पर वायरल होता है। एक्ट्रेस बोरी से लेकर डिस्को बॉल तक की ड्रेस बना चुकी हैं। जी, हां आपने सही पढ़ा है उर्फी ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स हैरान रह गए। उर्फी का नया लुक काफी बोल्ड है। उनका स्टाइल स्टेंटमेंट देख यूजर्स ने सोशल मीडिया पर क्लास लगा दी। एक तरफ जहां कुछ लोगों का उर्फी का बोल्ड स्टाइल स्टेंटमेंट पसंद आया है तो दूसरी तरफ ज्यादातर यूजर्स ने उनकी तुलना राज कुंद्रा से की है।

वीडियो में उर्फी जावेद ने अपने चेहरे को डिस्को बॉल से कवर किया हुआ है। इसी पैटर्न से एक्ट्रेस ने अपनी ब्रेस्ट को भी कवर किया है। उर्फी ने अपने लुक को डेनिम पैंट्स के साथ कंप्लीट किया है। एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, दर्द ए डिस्को। इस में क्या मेकअप और हेयर क्रेडिट दूं।

उर्फी जावेद का बोल्ड लुक देख यूजर्स के उड़े होश

ये भी पढ़ें - केआरके बोले- विक्रम वेधा के बाद किसी फिल्म का रिव्यू नहीं करूंगा, सोशल मीडिया पर यूजर्स ने बताया पीआर स्टंट

यूजर्स ने उर्फी को बताया राज कुंद्रा की बहन

वीडियो में एक्ट्रेस शाहरुख खान की फिल्म ओम शांति ओम के गाने दर्दे डिस्को पर डांस करते नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। उर्फी के वीडियो पर यूजर्स लगातार कमेंट कर रहे हैं। एक्ट्रेस का न्यू लुक देखकर यूजर्स को याद आए राज कुंद्रा। एक यूजर ने लिखा, राज कुंद्रा को कॉम्पटीशन मिला है। दूसरे यूजर ने लिखा, इसने मुंह क्यों छिपाया है। तीसरे यूजर ने लिखा, राज कुंद्रा की बहन। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।