लाइव टीवी

Urfi Javed Trolled : उर्फी जावेद का गैलेक्सी लुक देख भड़के यूजर्स, बोले- अभी पता नहीं क्या - क्या देखना होगा

Updated Aug 24, 2022 | 22:06 IST

Urfi Javed trolled on Social Media : उर्फी जावेद अक्सर अपने फैशन के साथ एक्सपेरिमेंट करने के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपना न्यू लुक शेयर किया, जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स ने लगाई क्लास।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
urfi javed
मुख्य बातें
  • उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल
  • उर्फी ने रिवील किया अपना न्यू गैलेक्सी लुक
  • गैलेक्सी लुक में उर्फी को देख भड़के यूजर्स

Urfi Javed trolled on Social Media : उर्फी जावेद अपने अतरंगी अंदाज को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। सोशल मीडिया पर उर्फी काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाते हैं। एक्ट्रेस अपने फैंशन सेंस की वजह से आए दिन लाइमलाइट में बनी रहती हैं। एक्सर अपने फैशन के साथ एक्सपेरिमेंट करने के लिए जानी जाती हैं। 

उर्फी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर बताया था कि उनका न्यू स्टाइल गैलेक्सी से इंस्पायर होगा। एक्ट्रेस ने अपने वादे को पूरा करते हुए गैलेक्सी लुक रिवील किया है। सोशल मीडिया पर उर्फी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

उर्फी का गैलेक्सी अवतार देख भड़के यूजर्स

एक्ट्रेस वीडियो में शॉर्ट बॉडी कॉन ड्रेस पहने नजर आईं। उर्फी ने अपने बालों में तारे लगाए हैं। एक्ट्रेस ने अपने लुक को हाई हील्स के साथ कैरी किया है। वीडियो में उर्फी अलग- अलग पोज देते नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस का न्यू लुक यूजर्स को पसंद नहीं आया। एक यूजर ने लिखा, इसका कुछ नहीं हो सकता है, अभी तो पता नहीं क्या- क्या देखना बाकी है। दूसरे यूजर ने लिखा, भारतीय सभ्यता की तो तुमने धज्जियां उड़ा रखी है पागल औरत। कई यूजर्स ने उर्फी के ड्रेसिंग सेंस का मजाक उड़ाया है।

ये भी पढ़ें - Top Bollywood News : लाइगर के लिए विजय देवरकोंडा ने चार्ज किए करोड़ों रुपये, आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' पर दर्ज हुआ केस

उर्फी जावेद ने हाल ही में ट्रोर्ल्स को जवाब देते हुए एक वीडियो शेयर किया था। वीडियो में एक्ट्रेस पत्थर से बनी ड्रेस पहने नजर आती हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपने लुक्स को लेकर ट्रोल हो जाती हैं, हालांकि उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है। उर्फी कई पंजाबी म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकी हैं।


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।