लाइव टीवी

फ्लाइट में सरेआम उर्वशी ने लपक कर किया दीपिका को किस, तस्वीर से ज्यादा मजेदार है एक्ट्रेस का ये रिएक्शन

Updated Sep 22, 2022 | 18:43 IST

Urvashi Rautela Kissed Deepika Padukone: सोशल मीडिया पर बॉलीवुड अदाकारा उर्वशी रौतेला और दीपिका पादुकोण को लेकर खूब चर्चा हो रही है। एक तस्वीर की वजह से यह दोनों अदाकाराएं जानें क्यों सुर्खियों में छा गई हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Urvashi Rautela And Deepika Padukone
मुख्य बातें
  • वायरल हुई उर्वशी और दीपिका की तस्वीर।
  • सरेआम उर्वशी ने किया दीपिका को किस।
  • बेहद मजेदार है पठान एक्ट्रेस का रिएक्शन।

Urvashi Rautela Kissed Deepika Padukone On A Flight: बॉलीवुड अदाकारा दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों अपने आगामी प्रोजेक्ट्स में काफी बिजी हैं। हाल ही में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है जिसे देखने के बाद लोग इन दोनों अदाकाराओं की चर्चा कर रहे हैं। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि उर्वशी रौतेला फ्लाइट में सरेआम पठान एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को किस कर रही हैं (Urvashi Kissed Deepika)। यह तस्वीर जितनी इंटरेस्टिंग है उससे ज्यादा दिलचस्प दीपिका पादुकोण का रिएक्शन है जिसे उन्होंने इस तस्वीर को शेयर करते हुए दिया है। 

Also Read: नेहा कक्कड़ को फाल्गुन पाठक का 'मैंने पायल है छनकाई' का रिमिक्स सॉन्ग बनना पड़ा भारी, सोशल मीडिया पर यूजर्स ने किया जमकर ट्रोल

इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि, पठान एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और उर्वशी रौतेला दुबई से वापस मुंबई फ्लाइट में आ रही हैं। इसी बीच उर्वशी रौतेला ने दीपिका पादुकोण को देखते ही लपक कर उनको पप्पी दे दी (Urvashi Rautela Kissed Deepika Padukone)। दूसरी ओर दीपिका पादुकोण उर्वशी रौतेला के प्यार को देखकर काफी खुश नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर जैसे ही यह तस्वीर वायरल हुई वैसे ही लोगों ने इन दोनों एक्ट्रेसेज की खूब तारीफ की। लेकिन दीपिका पादुकोण के रिएक्शन ने दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया है।

Also Read: दूसरी बार दुल्हन बनने की तैयारी कर रही हैं Samantha Ruth Prabhu, इस इंसान के कहने पर दोबारा घर बसाएंगी एक्ट्रेस?

अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर यह तस्वीर साझा करने के साथ अदाकारा ने अपने पति रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को टैग किया और एक मजेदार रिएक्शन दिया। रणवीर को टैग करते हुए दीपिका ने लिखा 'ब्रो देखो।' मुंबई पहुंचने के बाद दीपिका पादुकोण को एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया था। आज दीपिका ने एक तस्वीर साझा करते हुए यह जानकारी दी कि वह अपनी आगामी फिल्म पठान (Film Pathaan) के लिए डबिंग सेशन शुरू करने जा रही हैं। सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित फिल्म पठान में दीपिका के साथ शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और जॉन अब्राहम (John Abraham) नजर आने वाले हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।