लाइव टीवी

Urvashi Rautela ने वीडियो शेयर कर लिखा- 'मुझे बचाओ', कुछ देर बाद डिलीट किया पोस्ट

Updated Jul 25, 2022 | 18:12 IST

Urvashi Rautela post: उर्वशी रौतेला ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा पोस्ट लिखा, जिससे उनके फैंस चिंता में पड़ गए। उर्वशी रौतेला ने कुछ देर बाद अपना ये पोस्ट डिलीट कर दिया। जानिए क्या था उर्वशी रौतेला का ये पोस्ट...

Loading ...
Urvashi Rautela
मुख्य बातें
  • उर्वशी रौतेला ने सोशल मीडिया पर अपनी फिल्म का एक वीडियो शेयर किया।
  • वीडियो के साथ उर्वशी रौतेला ने लिखा- 'मुझे बचाओ।'
  • उर्वशी रौतेला ने कुछ देर बाद डिलीट किया अपना पोस्ट।

Urvashi Rautela instagram post:. एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली एक्ट्रेस हैं। उर्वशी पैन इंडिया फिल्म द लेजेंड में नजर आने वाली हैं। उन्होंने फिल्म की शूटिंग का एक छोटा सा वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया। इसके साथ उन्होंने अपने एक ऐसा पोस्ट लिखा, जिसे उनके फैंस कंफ्यूज हो गए हैं। हालांकि, कुछ देर बाद उर्वशी ने अपना पोस्ट ये डिलीट कर दिया । इसके बाद यूजर्स उनसे पूछ रहे हैं कि आखिर वह ठीक हैं या नहीं। 

उर्वशी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी फिल्म की शूटिंग का वीडियो पोस्ट किया है। वह फिल्म द लेजेंड के सेट पर नजर आ रही हैं। वीडियो में कैमरा और क्रू भी नजर आ रहे हैं। वह फिल्म का एक एक्शन सीन शूट कर रही हैं। इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'प्लीज मुझे बचाओ। बतौर एक्ट्रेस मेरी पहली पैन इंडिया फिल्म द लेजेंड 28 जुलाई 2022 को वर्ल्ड वाइड रिलीज हो रही है। आप सभी के प्यार और दुआओं की मुझे जरूरत है।' इसके कुछ देर बाद उर्वशी रौतेला ने ये पोस्ट डिलीट कर दिया। 

Also Read: Urvashi Rautela से Manushi Chillar तक, इन 7 एक्ट्रेस ने तय किया ब्यूटी पेजेंट से बॉलीवुड तक का सफर        

यूजर्स कर रहे हैं कमेंट
उर्वशी के इस पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट किया, 'मुझे समझ नहीं आ रहा है कि वह किस चीज से बचाने के लिए कह रही हैं। क्या वह कह रही हैं कि उनकी फिल्म देखें और उनके करियर को बचाया जाए?' इसके अलावा कई यूजर्स सोशल मीडिया पर सवाल उठा रहे हैं कि उर्वशी रौतेला किसी गंभीर समस्या की तरफ इशारा तो नहीं कर रही हैं। वहीं, कुछ का कहना है कि ये पब्लिसिटी स्टंट हैं। वीडियो में उर्वशी रौतेला ब्लैक कलर के आउटफिट में एक्शन सीक्वेंस कर रही हैं। उनके हाथ में बंदूक हैं और आगे कुछ गुंडे खड़े हैं। गुंडों के हाथ में ढाल और हथियार हैं।   

लेजेंड में एक्टर सर्वनन लीड रोल में हैं। इस फिल्म के जरिए वह अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। फिल्म 28 जुलाई यानी गुरुवार को हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में भी रिलीज होने जा रही है। फिल्म का पहला गाना पो, पो, पो रिलीज हो गया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।