लाइव टीवी

लंदन के नाइट क्लब में नौकरी करते थे वरुण धवन, करोड़ों की प्रॉपर्टी और इन लग्जरी कार के हैं मालिक

Updated Apr 24, 2022 | 08:33 IST

Varun Dhawan Networth and Property: वरुण धवन 24 अप्रैल को अपना बर्थडे मना रहे हैं। वरुण धवन ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से की थी। जानिए कितने करोड़ की नेटवर्थ के मालिक हैं वरुण धवन...

Loading ...
Varun Dhawan
मुख्य बातें
  • वरुण धवन 24 अप्रैल को अपना बर्थडे मना रहे हैं।
  • वरुण धवन करोड़ों की नेटवर्थ के मालिक हैं।
  • वरुण धवन के पास लग्जरी कार का कलेक्शन है।

Varun Dhawan Networth. वरुण धवन 24 अप्रैल को अपना बर्थडे मना रहे हैं। वरुण धवन आज बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स में से एक हैं। साल 2012 में करण जौहर की फिल्म वरुण धवन ने फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद बदलापुर, बद्रीनाथ की दुल्हनियां, मैं तेरा हीरो, हंप्टी शर्मा की दुल्हनियां, जुड़वा 2 जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। 

वरुण धवन डायरेक्टर डेविड धवन के बेटे हैं। उनके भाई रोहित धवन भी एक फिल्म डायरेक्टर हैं। वरुण धवन ने ब्रिटेन के नॉटिंघम यूनिवर्सिटी से पढ़ाई की थी। लंदन में पार्ट टाइम एक पब में काम किया था। यहां पर वह शराब सर्व किया करते थे। एक्टर ने अपने करियर की शुरुआत में करण जौहर की फिल्म माय नेम इज खान में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया था। वरुण धवन की नेटवर्थ की बात करें तो वह 216 करोड़ की नेटवर्थ के मालिक हैं। फिल्मों के अलावा वह ब्रेंड्स एंडोर्समेंट और इनवेस्टमेंट के जरिए कमाते हैं। 

Also Read: Varun Love Story: रियल लाइफ दिलवाले हैं वरुण धवन, बचपन की लेडी लव से की शादी, अनोखी है लव स्टोरी

इन लग्जरी कार के हैं मालिक 
GQ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक वरुण धवन (Varun Dhawan Car Collection) के पास मर्सिडीज-बेंज GLS 350d कार है। इसकी कीमत 88 लाख रुपए से अधिक है। इसके अलावा उनके पास ऑडी Q7 कार है। इसकी कीमत 85 लाख रुपए है। वहीं, वरुण धवन को बाइक का भी शौक है। उनके पास रॉयल इनफील्ड बुलेट 500 है। इसकी कीमत 1.8 लाख रुपए है। इसके अलावा वरुण के पास 'पोलारिस स्पोर्ट्समैन 850' बाइक भी है। इस बाइक की कीमत लगभग 13 लाख रुपए है।    

आलीशान घर के हैं मालिक
वरुण धवन जुहू स्थित एक आलीशान अपार्टमेंट के मालिक भी हैं। वरुण ने ये घर साल 2017 में खरीदा था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस घर की कीमत 20 करोड़ रुपए है। वहीं, पर्सनल लाइफ की बात करें तो वरुण धवन ने साल 2021 में नताशा दलाल से शादी की थी। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो वरुण धवन फिल्म जुग-जुग जियो में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके अपोजिट कियारा आडवाणी हैं। इसके अलावा नीतू कपूर और अनिल कपूर लीड रोल में हैं। वरुण हॉरर कॉमेडी फिल्म भेड़िया में काम करेंगे। इसमें उनके अपोजिट कृति सेनन हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।