लाइव टीवी

ट्रोलर्स को विद्या बालन ने सोशल मीडिया पर दिया जवाब, वीडियो में वेस्टर्न ड्रेस में दिखाई हॉटनेस

Updated Apr 01, 2021 | 00:54 IST

विद्या बालन सोशल मीडिया पर अक्सर अपने सोशल मीडिया पोस्ट के कारण सुर्खियां में रहती हैं। विद्या बालन का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वह अलग-अलग आउटफिट के साथ एक्सपेरिमेंट कर रही हैं।

Loading ...
Vidya Balan
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर विद्या बालन अपना ट्रेडिशनल लुक लेकर आती हैं। 
  • बॉलीवुड से लेकर सात समंदर पार विद्या ने भारतीय कपड़ो की खूबसूरती को और सुनहरा किया।
  • विद्या बालन ने इंस्टाग्राम रील इशारा हैं कि ये बालन किसी से कम नही।

मुंबई. अभिनय की दुकान और सफलता की गारंटी इसमें विद्या बालन का कोई जवाब नही। फिल्मे हो या सोशल मीडिया, विद्या की अफलातून अदाकारी बेहिसाब हैं। जिस बेसब्री से विद्या की फिल्मो के इंतजार होता हैं उतनी की बेचैनी उनके सोशल मीडिया पर किये गए पोस्ट को देख होती हैं ,जब विद्या अपना ट्रेडिशनल लुक लेकर आती हैं। 

विद्या बालन ने इंस्टाग्राम रील इशारा हैं कि ये बालन किसी से कम नही और एक चुटकी बजाकर बहुत कुछ बदल सकती हैं। विद्या इस रील को पोस्ट कर लिखती हैं " जब लोग मुझे कहते हैं कि मैं सिर्फ भारतीय वेशभूषा में ही रह सकती हूं तो चुटकियों में देखे " । 

साड़ियो को लेकर विद्या का कोई जवाब नही । भारतीय परिधान को परिभाषित करना कोई इस हसीना से पूछे। बॉलीवुड से लेकर सात समंदर पार विद्या ने भारतीय कपड़ो की खूबसूरती को और सुनहरा किया।

जब वेस्टर्न कपड़ो की हो तब भी विद्या अपने आप को बखूबी ढाल ही लेती हैं। फिल्मो की बात करे तो विद्या की फिल्म 'शकुंतला' में लोगो ने उनके अभिनय को काफी पसंद किया और अब 'शेरनी' फिल्म में दिखनेवाला हैं उनका जबरदस्त अवतार। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।