लाइव टीवी

Shahrukh Khan के ऑफिस को पत्नी गौरी खान ने दिया नया रंग-रूप, तस्वीरों में आप भी देखें झलक!

Updated Mar 27, 2021 | 20:03 IST

शाहरुख खान के रेड चिलीज स्टूडियो के ऑफिस को सुपरस्टार की पत्नी ने रंग और रूप देने का काम किया है। पूरे लॉकडाउन के दौरान इंटीरियर डिजायनर गौरी अपने घर से जुड़े इस प्रोजेक्ट पर काम कर रही थीं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
शाहरुख खान का नया ऑफिस
मुख्य बातें
  • पेशे से इंटीरियर डिजायनर हैं शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान
  • रेड चिलीज स्टूडियो के ऑफिस को दिया नया रंग-रूप
  • कई नामचीन हस्तियों के घर को सजाने का काम कर चुकी हैं गौरी खान

मुंबई: गौरी खान ने पति शाहरुख के ऑफिस को एक नया और ज्यादा दिलचस्प लुक दिया है। इस दौरान इंटीरियर डिजायनर गौरी ने काले, सफेद और ग्रे रंगों का भरपूर इस्तेमाल हो रहा है। उनका उद्देश्य एक ऐसी जगह बनाना था जो भविष्य की परियोजनाओं के साथ-साथ बैठकों और मीटिंग के लिए एकदम सही हो।

इंस्टाग्राम पर कार्यालय की तस्वीरें साझा करते हुए, गौरी ने लिखा, 'रेड चिलीज़ में शाहरुख के ऑफिस को डिज़ाइन करना पूरे लॉकडाउन में एक अच्छा अनुभव था।' उन्होंने कहा कि स्पेस में काले और सफेद रंग के पैलेट के साथ एक एक 'मर्दाना और न्यूनतर लुक' दिया गया है। गौरी खान के सोशल मीडिया पोस्ट में देखें शाहरुख के ऑफिस के नए रूप की तस्वीरें।

अपनी विस्तृत पोस्ट में गौरी ने लिखा, 'घर से दूर एक घर, एक ऐसी जगह का निर्माण जो रचनात्मकता के लिए आरामदायक हो। एक विशाल बाहरी जगह के साथ ऑफिस को डिजाइन करना मेरे लिए एक दिलचस्प चुनौती थी। रेड चिलीज ऑफिस में भविष्य की परियोजनाओं के लिए रचनात्मक मीटिंग के साथ-साथ रचनात्मक बैठकों में भाग लेने की सहजता और सहूलियत मेरी सर्वोच्च प्राथमिकता थी।'

पिछले साल, जुलाई में शाहरुख ने गौरी को अपने ऑफिस को एक नया रूप देने का काम याद दिलाया। उन्होंने अपने एक काम से संबंधित पोस्ट पर एक सुंदर टिप्पणी की और लिखा, 'क्या आप अब मेरे रेड चिलीज ऑफिस के कमरे को एक नई छत के साथ नया रूप दे सकते हैं जो मैं आपसे करने के लिए कह रहा हूं !!! जब हम काम को फिर से शुरू करें तो मैं कुछ अच्छा देखना चाहता हूं।'

शाहरुख और गौरी को नेटफ्लिक्स रियलिटी शो, फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स के फिनाले एपिसोड में एक साथ देखा गया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।