लाइव टीवी

Yami Gautam Birthday: इस लाइलाज बीमारी से जूझ रही हैं यामी गौतम, जानिए नेटवर्थ से लेकर लव स्टोरी तक दिलचस्प बातें

Updated Nov 28, 2021 | 07:43 IST

Yami Gautam Birthday: यामी गौतम 28 नवंबर को अपना बर्थडे मना रही हैं। यामी गौतम ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल चांद के पार चलो से की थी। जानिए यामी से जुड़ी खास बातें...

Loading ...
Yami Gautam
मुख्य बातें
  • यामी गौतम आज अपना बर्थडे मना रही हैं।
  • यामी गौतम ने फिल्म विक्की डोनर से डेब्यू किया था।
  • यामी गौतम ने फिल्मों से पहले टीवी सीरियल में काम किया था।

मुंबई. विक्की डोनर, उरी द सर्जिकल स्ट्राइक जैसी फिल्मों की एक्ट्रेस यामी गौतम आज (28 नवंबर) अपना बर्थडे मना रही हैं। यामी गौतम ने साल 2012 में फिल्म विक्की डोनर से डेब्यू किया था। इससे पहले वह टीवी सीरियल में काम कर चुकी हैं। 

हिमाचल प्रदेश में पैदा हुई यामी का बचपन चंडीगढ़ में बीता है। उन्होंने साल 2008 में टीवी शो चांद के पार चलो में लीड रोल निभाया था। वहीं, बॉलीवुड में आने से पहले उन्होंने  कन्‍नड़ फिल्‍म 'उल्‍लासा उत्‍साहा' में काम किया था। बेहद खूबसूरत दिखने वाली यामी गौतम केरारोसिस पिलारिस (Keratosis Pilaris) नाम की बीमारी से भी जूझ रही है। इस बीमारी में त्‍चचा के ऊपर छोटे छोटे दाने उभर आते हैं। इस बीमारी का कोई ट्रीटमेंट नहीं है। 

36 करोड़ रुपए के नेटवर्थ की मालकिन
यामी गौतम ने बेहद कम वक्त में फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई है। यामी 36 करोड़ रुपए की नेटवर्थ की मालकिन हैं। मूवी के साथ-साथ वह कई ब्रांड्स को एंडोर्स भी करती हैं। यामी का चंडीगढ़ में एक आलीशान घर है। इसके अलावा उनकी कई रियल एस्टेट प्रॉपर्टी भी हैं। वहीं, कार कलेक्शन की बात करें तो उनके पास ऑडी Q7, ऑडी A4 जैसी कार हैं।

आदित्य धर से की शादी 
यामी गौतम ने साल 2021 में फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक के डायरेक्टर आदित्य धर से शादी रचाई थी। एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में बताया कि उरी फिल्म के प्रमोशन के दौरान हम दोनों के बीच बातचीत शुरु हुई और फिर एक अच्छे दोस्त बन गए।  

यामी गौतम ने कहा, 'पहले हम एक अच्छे दोस्त थे और फिर धीरे धीरे ये दोस्ती प्यार में तबदील हो गई।' प्रोफेशनल होने के साथ वह एक अच्छे इंसान हैं, उनकी मैं काफी इज्जत करती हूं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।