लाइव टीवी

63वें ग्रैमी अवॉर्ड्स में किसान आंदोलन की गूंज, मास्क के जरिए यूट्यूबर लिली सिंह ने किया सपोर्ट

Updated Mar 15, 2021 | 13:43 IST

भारत में चल रहे किसान आंदोलन को कई हॉलीवुड सेलेब्स का सपोर्ट मिल रहा है। रिहाना और मिया खलीफा के बाद अब ग्रैमी अवॉर्ड में लिली सिंह किसान आंदोलन के समर्थन वाला मास्क पहनकर पहुंची।

Loading ...
Lilly Singh
मुख्य बातें
  • ग्रैमी अवॉर्ड का 63वां संस्करण अमेरिका के लॉस ऐंजिलिस में चल रहा है।
  • अवॉर्ड सेरेमनी में भारतीय मूल की कनाडाई यूट्यूबर लिली सिंह
  • लिली सिंह ने किसान आंदोलन को सपोर्ट करने वाला मास्क पहना था।

मुंबई. हॉलीवुड का पॉपुलर ग्रैमी अवॉर्ड का 63वां संस्करण अमेरिका के लॉस ऐंजिलिस में चल रहा है। इस अवॉर्ड सेरेमनी में भारतीय मूल की कनाडाई यूट्यूबर लिली सिंह किसान आंदोलन को सपोर्ट करने वाला मास्क पहना था। 

लिली सिंह ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर फोटो शेयर की है। फोटो में लिली ने काले रंग का सूट पहना हुआ है। इसके साथ ही उन्होंने काले रंग का ही मास्क पहना हुआ है। 

लिली सिंह के मास्क पर लिखा है-I Stand With Farmers (मैं किसानों के साथ खड़ी हूं)। फोटो के साथ लिली ने लिखा- 'मैं जानती हूं कि अवॉर्ड शो की रेड कार्पेट तस्वीरों को सबसे ज्यादा कवरेज मिलता है। यह लो मीडिया।'

कौन हैं लिली सिंह
लिली ने साल 2010 में यूट्यूब पर लिली सिंह नाम से अपने चैनल की शुरुआत की थी। उनके चैनल के लगभग डेढ़ करोड़ से ज्यादा सब्सक्राइबर हैं। 
लिली स्पीडी सिंह, डॉ कैबी और थैंक्यू जैसी फिल्मों में काम भी किया है।

अपने वीडियोज में लिली लोगों को हंसाने के लिए कॉमेडी करती है। कनाडा में रहने वाली यूट्यूबर का परिवार मूल रूप से पंजाब से है। उन्होंने सोशल मीडिया पर बताया था कि वह बाइसेक्सुअल हैं।

इन सेलेब्स ने किया था ट्वीट 
लिली सिंह से पहले कई अंतरराष्ट्रीय सेलेब्स ने किसान आंदोलन का सपोर्ट किया था। हॉलीवुड सिंगर रिहाना ने सोशल मीडिया पर किसान आंदोलन से जुड़ी एक खबर को री-ट्वीट करते हुए लिखा, 'हम इस बारे में बात क्यों नहीं कर रहे? #FarmersProtest' 

पूर्व एडल्ट स्टार मिया खलीफा ने भी किसान आंदोलन पर कई ट्वीट किए थे। मिया ने लिखा, 'किसान हमारे खाद्य सैनिक हैं। उनके डर को दूर करने की सख्त जरूरत है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।