लाइव टीवी

[Photos] गर्ल गैंग के साथ ट्रैकिंग पर निकली Janhvi Kapoor, सोशल मीडिया पर शेयर की पहाड़ों की खूबसूरत फोटोज

Updated Oct 26, 2021 | 18:15 IST |

Janhvi Kapoor Photos: जान्हवी कपूर इन दिनों वैकेशन एंजॉय कर रही हैं। जान्हवी कपूर ने सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज शेयर की है। फोटोज में वह पहाड़ों पर ट्रैकिंग करती और सनसेट का आनंद उठाती नजर आ रही हैं।

Loading ...
1/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

जान्हवी कपूर अपने दोस्तों के साथ क्वालिटी टाइम बिताने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती हैं। जान्हवी इन दिनों अपनी दोस्तों के साथ छुट्टियां मना रही हैं। इस दौरान वह सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर रही हैं।

2/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

 जान्हवी कपूर को एडवेंचर बेहद पसंद है। इसी कारण उन्होंने पहाड़ को वेकेशन डेस्टिनेशन के तौर पर चुना। जान्हवी की ट्रैकिंग फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 
 

3/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

 फोटोज में वह कच्चे रास्तों का सफर तय करते हुए पहाड़ की चोटी की तरफ जा रही हैं। जान्हवी ने खुद फोटोज अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की है। 
 

5/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

 जान्हवी ने अपने दोस्तों के साथ भी फोटोज शेयर की है। जान्हवी ने पीच और ऑरेंज एथलेजर को ट्रैकिंग के लिए चुना। उन्होंने हाई पोनी टेल और स्पोर्ट्स शूज पहने हैं। 
 

6/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

वर्कफ्रंट की बात करें तो जान्हवी कपूर आखिरी बार रूही में नजर आई थीं। अब वह गुड लक जेरी और दोस्ताना 2 में नजर आने वाली हैं। 
 

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।