लाइव टीवी

बहुत हॉट है 35 साल की अमेरिकी Youtuber Ellarie, बोल्‍ड तस्‍वीरों से दे रही है Sunny Leone को टक्‍कर

Updated Apr 07, 2021 | 15:35 IST |

Meet 35 year old american Youtuber Ellarie : 35 साल की अमे‍रिकी यूट्यूबर Ellarie की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर धूम मचा रही हैं। उसकी तस्‍वीरें इतनी बोल्‍ड हैं कि सनी लियोन की फोटोज भी फीकी लगेंगी।

Loading ...
1/ 7

पोर्न स्‍टार से बॉलीवुड स्‍टार बनीं सनी लियोनी अपनी हॉटनेस के लिए मशहूर हैं और जब उनकी नई तस्‍वीर आती है तो फैंस दीवाने हो जाते हैं। लेकिन इधर हॉटनेस के मामले में सनी लियोनी को टक्‍कर दे रही है 35 साल की अमे‍रिकी यूट्यूबर Ellarie

2/ 7

अमे‍रिकी यूट्यूबर Ellarie की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर धूम मचा रही हैं। उसकी तस्‍वीरें इतनी बोल्‍ड हैं कि सनी लियोन की फोटोज भी फीकी लगेंगी। अमे‍रिकी यूट्यूबर Ellarie की तस्‍वीरों ने इंटरनेट पर मानो आग लगा दी है।

3/ 7

7 अप्रैल 1986 को अमेरिका पैदा हुईं Ellarie एक ब्‍यूटी वीडियो ब्‍लॉगर और यूट्यूबर हैं। उनके मेकअप वीडियो और ट्यूटोरियल को लाखों लोग देखते हैं। यूट्यूब पर उनके चैनल को 619k लोगों ने सब्‍सक्राइब कर रखा है।

5/ 7

कई तस्‍वीरों में अलग अलग रंग की डिजाइनर बिकिनी में नजर आ रही हैं, तो कई फोटोज में वह मोनोकिनी में दिखाई दे रही हैं।

6/ 7

Ellarie ने कई तस्‍वीरें अपनी बेटी जारा के साथ भी पोस्‍ट की हैं। उनकी बेटी छोटी है लेकिन मां की तरह ही मॉडल है।

7/ 7

Ellarie ने एक फैशन लाइन की शुरुआत की थी जिसका नाम YoshiDoll है। अपनी तस्‍वीरों की वजह से उन्‍हें hottest entrepreneurs on social media भी कहा जाता है।

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।