लाइव टीवी

Maldives में बोल्‍ड हुई बॉलीवुड अभ‍िनेत्र‍ियां, जमकर मनाई जा रहीं समंदर क‍िनारे छुट्ट‍ियां

Updated Nov 17, 2020 | 18:09 IST

आपके फेवरेट कलाकार मालदीव्स में अपनी छुट्टियों को इंजॉय कर रहे हैं। अपने पार्टनर के साथ वह मालदीव्स की सुंदरता को फोटोज में कैप्चर करके अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर रहे हैं।

Loading ...

कोरोनावायरस के वजह से लगे लॉकडाउन में हम सभी अपने-अपने घरों में बंद हो गए थे। लेकिन लॉकडाउन खुलने के बाद कुछ बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने दुनिया के लिए अपनी बांहें खोल दी और वह अपने बैग पैक कर के नई-नई डेस्टिनेशंस पर छुट्टियां मना रहे हैं। टाइगर श्रॉफ, दिशा पटानी, फरहान अख्तर और उनकी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर, काजल अग्रवाल और उनके पति गौतम किचलू मालदीव्स से अपनी तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स पर पोस्ट कर रहे हैं। टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी भले ही एक साथ मालदीव्स के मजे ले रहे हैं लेकिन सोशल मीडिया पर वह अपने अकेले की ही तस्वीर शेयर कर रहे हैं। दूसरी तरफ फरहान अख्तर अपनी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर और बेटी अकीरा के साथ अपनी छुट्टियां एंजॉय कर रहे हैं। काजल अग्रवाल अपने पति गौतम किचलू के साथ मालदीव्स में हनीमून मना रही हैं जहां से वह अंडर वाटर खींची गई तस्वीरों को शेयर कर रही हैं। इनके अलावा कैटरीना कैफ, नेहा धूपिया और उनके पति अंगद बेदी और फेमस फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता लॉकडाउन खत्म होने के बाद मालदीव्स विजिट करके आए हैं। बॉलीवुड सेलिब्रिटी के लिए लॉकडाउन के बाद यह एक फ्रेश स्टार्टिंग है। कैटरीना कैफ और तापसी पन्‍नू भी मालदीव्‍स हो कर आई हैं। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।