लाइव टीवी

Judaiyaan song video: रिलीज हो गया दर्शन रावल व श्रेया घोषाल का रोमांटिक सैड सॉन्ग जुदाइयां, देखें वीडियो

Updated Oct 19, 2020 | 16:04 IST |

इंटरनेट पर जिस गाने की चर्चा काफी दिनों से थी वह रिलीज हो गया है। दर्शन रावल, श्रेया घोषाल, सुरभि ज्योति का यह गाना 'जुदाईयां' यूट्यूब पर रिलीज होते ही वायरल हो गया है।

Loading ...

हिंदी म्यूजिक इंडस्ट्री के सुपरस्टार सिंगर दर्शन रावल और श्रेया घोषाल का नया रोमांटिक सैड सॉन्ग 'जुदाईयां' रिलीज होते ही इंटरनेट पर वायरल हो गया है। गाने में दर्शन रावल के साथ सुरभी ज्योति को फिल्माया गया है। गाने में एक दिलचस्प कहानी है जिसमें दर्शन रावल रॉ के एजेंट रहते हैं और सुरभि इजराइली खुफिया एजेंसी मोसाद की एजेंट रहती हैं। सुरभि का असली नाम इनाया खान होता है लेकिन वह कियारा बनकर दर्शन से मिलती हैं और उन्हें अपने प्यार के जाल में फंसा कर मिशन 'डी' को डिकोड करना चाहती हैं। लेकिन दर्शन को इसकी भनक पहले ही लग जाती है और वह उन्हें अरेस्ट करा देते हैं। लेकिन दर्शन रावल को उनसे बेइंतहा प्यार हो जाता है और इस वजह से आखिर में दर्शन रावल सभी गुनाहों को अपने सर ले लेते हैं और सुरभि ज्योति को आजाद करा देते हैं। गाने में दर्शन रावल और श्रेया घोषाल की आवाज ने दर्शकों पर जादू कर दिया है। इस गाने को लिखा है रश्मि विराग ने और म्यूजिक अनमोल डेनियल ने दिया है।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।