लाइव टीवी

सलमान खान-शाहरुख खान से सारा अली खान- जान्हवी कपूर तक, इन दोस्ती की बॉलीवुड में दी जाती है मिसाल

Updated Jul 30, 2022 | 18:37 IST

Bollywood Celebs Friendship: दुनिया भर में 30 जुलाई को इंटरनेशनल फ्रेंडशिप डे मनाया जा रहा है। इस मौके पर जानिए बी टाउन की उन दोस्ती के बारे में, जिसकी दी जाती है मिसाल...

Loading ...

Bollywood celebs friendship.  30 जुलाई 2022 को इंटरनेशनल फ्रेंडशिप डे मनाया जाता है। इस दिन सभी अपने करीबी दोस्तों को विश करते हैं। बी टाउन भी सच्ची और पक्की दोस्तियों के किस्सों और मिसालों से भरा हुआ है। दोस्ती पर बॉलीवुड में कई फिल्में बन चुकी है और आगे भी बनती रहेगी लेकिन, रियल लाइफ में कई ऐसी दोस्तियां हैं, जिन पर फिल्में बन सकती है। करीना कपूर, करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा की दोस्ती भी कुछ ऐसी ही है। ये गर्ल गैंग सुख-दुख में साथ खड़ी रहती हैं। इसके अलावा ये चारों जमकर क्वालिटी टाइम भी एंजॉय करती हैं। इसके अलावा सलमान खान और शाहरुख खान के दोस्ती के किस्से पिछले 30 साल से फैंस सुनते आ रहे हैं। बॉलीवुड के करन-अर्जुन दोस्ती का सबसे बड़ा उदाहरण हैं। बी टाउन की मौजूदा पीढ़ी की बात करें तो सुहाना खान, शनाया कपूर, अनन्या पांडे बचपन के दोस्त हैं। इसके अलावा जान्हवी कपूर और सारा अली खान की बॉन्डिंग भी फैंस को काफी पसंद आती है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।