लाइव टीवी

क्‍या प्र‍ियंका चोपड़ा और न‍िक जोनस की शादी में आएगी दरार, देखें क्‍या कहते हैं उनके स‍ितारे

Updated Nov 25, 2021 | 09:05 IST

प्र‍ियंका चोपड़ा ने जब से सोशल मीड‍िया अकाउंट पर अपने पति न‍िक जोनस का सरनेम हटाया है, उनके तलाक की चर्चा हो रही है। जानें उनके र‍िश्‍ते पर क्‍या कहते हैं स‍ितारे।

Loading ...

प्र‍ियंका चोपड़ा और न‍िक जोनस की शादी ने दुन‍िया को हैरान कर द‍िया था। बॉलीवुड की देसी गर्ल अक्‍सर सोशल मीड‍िया पर ऐसी तस्‍वीरें पोस्‍ट करती हैं जो द‍िखाती हैं क‍ि कैसे वह दोनों कल्‍चर्स को एक करने में लगी हुई हैं। लेक‍िन हाल ही में जब उन्‍होंने सोशल मीड‍िया अकाउंट से अपने पति का सरनेम हटाया तो फैन्‍स सकते में आ गए। इसके बाद से प्र‍ियंका और न‍िक के तलाक की चर्चा हो रही है। कहा जा रहा है क‍ि दोनों के बीच सब ठीक नहीं है। हालांक‍ि प्र‍ियंका की मम्‍मी मधु चोपड़ा ने कहा है क‍ि प्र‍ियंका और न‍िक के बीच कोई अनबन नहीं है और वे दोनों साथ ही हैं। लेक‍िन प्र‍ियंका और न‍िक के स‍ितारे क्‍या कहते हैं। क्‍या दोनों की शादी में कोई द‍िक्‍कत आएगी या फ‍िर वे एक कपल की तरह साथ रहेंगे। देखें इस वीड‍ियो में उनका फ्यूचर प्रेड‍िक्‍शन। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।