लाइव टीवी

R Madhavan के बेटे वेदांत ने कायम किया ये नेशनल रिकॉर्ड, ला सकते हैं Olympic Medal!

Updated Jul 18, 2022 | 17:21 IST

R Madhavan son Vedant Madhavan: आर माधवन के बेटे वेदांत माधवन ने स्विमिंग में नेशनल रिकॉर्ड बनाया है। आर माधवन ने बेटे की क्लिप सोशल मीडिया पर शेयर की है। जानिए क्या है ये रिकॉर्ड

Loading ...

R Madhvan son Vedant record: बॉलीवुड एक्टर आर माधवन के बेटे वेदांत माधवन ने नेशनल रिकॉर्ड तोड़ दिया है। वेदांत ने दरअसल नेशनल जूनियर तैराकी चैंपियनशिप की 1500 मीटर फ्रीस्टाइल स्विमिंग में वेदांत ने 16:01.73 सेकंड में तैराकी पूरी की है। ऐसे में उन्हें गोल्ड मेडल मिला है। आपको बता दें कि पिछला रिकॉर्ड 16:06.43 सेकंड था, जो साल 2017 में बनाया गया था। वेदांत के बाद कर्नाटक के अमोघ आनंद वेंकटेश दूसरे नंबर पर रहे हैं। उन्होंने 16:21:98 में तैराकी पूरी की है। वहीं, तीसरे नंबर पर बंगाल के शुभोजीत गुप्ता रहे हैं। आपको बता दें कि वेदांत इससे पहले भी कई मेडल अपने नाम कर चुके हैं। अप्रैल 2022 में वेदांत ने दानिश ओपन जीता था। नेशनल जूनियर चैंपियनशिप में रिकॉर्ड बनाने के बाद आर माधवन ने बेटे की वीडियो क्लिप शेयर की है, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी जमकर वाह-वाही हो रही है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।