लाइव टीवी

बॉडीगार्ड ने फैंस को रोका, रश्मिका मंदाना ने किया कुछ ऐसा, सोशल मीडिया पर हो रही है तारीफ

Updated Jun 14, 2022 | 20:17 IST

Rashmika Madana Video: रश्मिका मंदाना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में रश्मिका मंदाना के बॉडीगार्ड्स उनके फैंस को रोक रहे हैं। इसके बाद एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा किया, जिसके कारण हो रही है तारीफ...

Loading ...

Pushpa Actress Rashmika Mandhana: फिल्म पुष्पा की एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना की फैंस सोशल मीडिया पर काफी तारीफ कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें रश्मिका अपने वैनिटी वैन की तरफ चल रही है तभी उनके कुछ फैंस उनके साथ फोटो क्लिक करवाना चाह रहे हैं। रश्मिका फोटोग्राफर्स के आगे पोज देती हैं तभी उनका एक फैन फोटो क्लिक करवाने के लिए आता है। रश्मिका के बॉडीगार्ड्स फैन को वैनिटी वैन के सामने से हटाने की कोशिश की। तभी रश्मिका ने अपने बॉडीगार्ड्स को रोका और फैंस के साथ फोटो क्लिक कराई। सोशल मीडिया पर फैंस उनके इस कदम की तारीफ करते हुए कह रहे हैं कि वह जमीन से जुड़ी एक्ट्रेस हैं। आपको बता दें कि रश्मिका मंदाना के पास फिलहाल कई प्रोजेक्ट्स हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।