लाइव टीवी

आमिर खान ढूंढ रहे बेटी के साथ घर, शाहरुख अलीबाग में आए नजर - जानें कहां क्‍या कर रहे थे सलमान खान

Updated Feb 23, 2021 | 20:19 IST

हाल ही में पैपराजी ने बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान, आमिर खान और शाहरुख खान को कैमरे में स्पॉट किया। जानें कहां क्‍या कर रहे थे आपके फेवर‍िट स‍ितारे।

Loading ...

बहुत कम होता है कि बॉलीवुड सुपरस्टार्स कहीं बाहर जाएं और पैपराजी उन्हें कैमरे में स्पॉट ना करे। जी हां, ऐसा ही कुछ कल हुआ, आपको बता दें पैपराजी ने हाल ही में बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान, आमिर खान और शाहरुख खान को कैमरे में स्पॉट किया। इस दौरान सलमान खान भाई अरबाज खान के चैट शो में दिखे, भाई ने पैपराजी को पोज भी दिए। खास बात ये है कि यह चैट शो सलमान खान के भाई अरबाज खान ने ही होस्ट किया था। आपको बता दें बिगबॉस के प्रोजेक्ट के खत्म होने के बाद सलमान अपनी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हो जाएंगे। वहीं आमिर खान बेटी ईरा खान के साथ हाउस हंटिंग करते हुए स्पॉट किए गए। रिपोर्ट्स के मुताबिक आमिर खान बेटी ईरा खान के साथ मुंबई में कई बिल्डिंग पर विजिट करते हुए दिखे। अब ये नया घर किसके लिए है ये साफ नहीं हो पाया है, लेकिन आपको बता दें आमिर खान ये बिल्डिंग ईरा खान के लिए ढ़ूंढ रहे हैं। हाल ही में ईरा खान ने ने डिप्रेशन को लेकर खुलासा किया था। आमिर खान की बात करें तो वह अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग में व्यस्त हैं।

पैप्स ने वहीं शाहरुख खान को भी अलीबाग में ब्लैक ड्रेस में स्पॉट किया। इस विजिट के लेकर कयास लगाया जा रहा है कि हो सकता है वह पठान फिल्म की शूटिंग को लेकर यहां थे। आपको बता दें शाहरुख खान बहुत जल्द अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए टीम के साथ यूएई रवाना होने वाले हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।