लाइव टीवी

नन्हें फैंस को सलमान खान ने लगाया गले, विदेश में पूरी की बच्चों की ये डिमांड

Updated Jun 04, 2022 | 20:02 IST

Salman Khan Video: सलमान खान का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सलमान खान अपने नन्हें फैंस के साथ बातचीत कर रहे हैं। देखें वीडियो...

Loading ...

Salman Khan interaction with Kids: सलमान खान इन दिनों अबू धाबी में हाई प्रोफाइल अवॉर्ड शो को अटेंड कर रहे हैं। अबू धाबी में इस अवॉर्ड सेरेमनी से सलमान खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में सलमान खान अपने कुछ नन्हें फैंस के साथ नजर आ रहे हैं। बच्चे सलमान खान के साथ फोटो खिंचवाना चाहते थे। सलमान खान ने बच्चों को बिल्कुल भी निराश नहीं किया और उनके साथ फोटोज क्लिक करवाई। गौरतलब है कि सलमान खान बच्चों से बेहद प्यार करते हैं। वह अपने भाई और बहन के बच्चों के साथ भी काफी वक्त बिताते हैं। सलमान खान अपनी बहन अर्पिता के बेटे और बेटी के साथ वीडियो शेयर करते हैं। अर्पिता की बेटी आयत के साथ सलमान खान अपना बर्थडे भी शेयर करते हैं। वहीं, हाल ही में ईद पार्टी के दौरान भी सलमान खान बिग बॉस 15 कंटेस्टेंट जय भानुशाली और माही विज की बेटी तारा के साथ खेलते हुए नजर आए थे।      

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।