लाइव टीवी

कुली नंबर 1 को लेकर न‍िशाने पर हैं सारा अली खान, ट्रोलर्स कह रहे ओवर एक्‍ट‍िंग की दुकान

Updated Dec 09, 2020 | 13:52 IST

अपकमिंग फिल्म कुली नम्बर -1 को लेकर सारा अली खान को खूब ट्रोल क‍िया जा रहा है। देखें क‍िस बात को लेकर हो रही सोशल मीड‍िया पर उनकी ख‍िंचाई।

Loading ...

सारा अली खान अपनी अपकमिंग फिल्म कुली नम्बर-1 को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इस दौरान सारा को फैंस के बेकार कमेंट्स का भी सामना करना पड़ रहा है। फैंस कभी गानों को लेकर तो कभी ट्रेलर को लेकर सारा की जमकर क्लास लेते नजर आ रहे हैं। कुली नम्बर 1 के प्रमोशन को लेकर सारा अली खान सोशल मीडिया पर सुर्खियों में हैं। लेकिन वहीं सारा अली खान फिल्म को लेकर फैंस के अभद्र कमेंट्स का भी सामना करना पड़ रहा है। हाल ही में वरुण धवन और सारा अली खान ने गोविंदा और करिश्मा कपूर के गाने हुस्न है सुहाना को अपनी अपकमिंग फिल्म कुली नम्बर 1 के लिए रीक्रिएट किया है। इसके बाद ट्रोलर्स ने सारा अली खान को न‍िशाने पर ल‍िया और उनको ओवर एक्‍ट‍िंग की दुकान तक कह डाला। वरुण धवन और सारा अली खान की फिल्म कुली नम्बर 1 इस साल 25 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर र‍िलीज होगी। फिल्म में परेश रावल और राजपाल यादव भी अपनी कॉमेडी का तड़का लगाएंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।