लाइव टीवी

Sara Ali Khan नहीं करेंगी वरुण धवन के साथ Coolie No 1 को प्रमोट, क्‍या NCB से पूछताछ है वजह

Updated Oct 20, 2020 | 15:37 IST

सारा अली खान और वरुण धवन की फ‍िल्‍म कुली नंबर 1 क्र‍िसमस के मौके पर ऑनलाइन र‍िलीज होगी। लेक‍िन सारा इस फ‍िल्‍म के प्रमोशन से दूर रहेंगी। क्‍या NCB वाली पूछताछ इसकी वजह है !

Loading ...

सारा अली खान ने जब कुली नंबर 1 जैसी कॉमेडी मसाला फ‍िल्‍म साइन की थी, तब वह बेहद खुश थीं। लेक‍िन कोरोना की वजह से फ‍िल्‍म की र‍िलीज लटक गई। बहरहाल अब वरुण धवन के साथ उनकी यह रीमेक फ‍िल्‍म ऑनलाइन प्‍लेटफॉर्म पर र‍िलीज होगी। दर्शक इसे क्र‍िसमस के मौके पर देख सकेंगे। लेक‍िन खबर आ रही है क‍ि सारा अली खान अपनी इस अपकमिंग फिल्म को प्रमोट करती हुई नजर नहीं आएंगी। फिल्म को वरुण धवन ही प्रमोट करेंगे। दरअसल हाल ही में सारा अली खान का नाम सुशांत सिंह डेथ केस से जुड़े ड्रग्स के मामले में जुड़ा था। इस कारण सारा अली खान खुद को मीडिया से दूर रख रही हैं। वहीं फिल्म मेकर्स का भी मानना है कि फिल्म की ओपनिंग से पहले कोई नेगेटिविटी नहीं जुड़नी चाहिए। इतना ही नहीं डेविड धवन और वरुण धवन ने भी खुद को नेपोटिज्म के सवालों से बचने के लिए कुछ चुनिंदा मीडिया हाउसेज को ही फिल्म को प्रमोट करने के लिए चुना है। कुल मिलाकर यह साफ हो गया है कि सारा अली खान अपनी ही फिल्म को प्रमोट करती हुई नजर नहीं आएंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।