लाइव टीवी

फिल्म पठान के सेट से वायरल हुआ शाहरुख खान का यह लुक, एक्टर का मैन बन देख फैंस ने की खूब वाहवाही

Updated Jul 01, 2022 | 23:33 IST |

Shah Rukh Khan Man Bun Look: सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के किंग खान की कुछ तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं जिसमें वह नए लुक में नजर आ रहे हैं। शाहरुख खान की यह तस्वीरें देखने के बाद लोगों ने उनकी खूब तारीफ की।

Loading ...

Shah Rukh Khan Man Bun Look Goes Viral: अक्सर आपने महिलाओं को जूड़ा बांधते हुए देखा होगा लेकिन सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की एक तस्वीर जमकर वायरल हो रही है जिसमें उन्होंने अपने बालों का जूड़ा बनाया हुआ है। सोशल मीडिया पर किंग खान का यह लुक खूब वायरल हो रहा है। कहा जा रहा है कि शाहरुख खान की यह तस्वीरें उनकी अपकमिंग फिल्म पठान के सेट से ली गई है। इन तस्वीरों में देखा गया कि शाहरुख खान अपनी फिल्म के सेट पर मौजूद हैं और उन्होंने व्हाइट शर्ट कैरी किया है और बालों का जूड़ा बनाया है। जैसे ही किंग खान की यह तस्वीरें वायरल हुईं वैसे ही लोगों ने उनके मैन बन लुक की खूब तारीफ की। एक्टर को अब इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ देखा जाएगा। 

Also Read: हाल ही में इस एक्ट्रेस ने दी थी चौंकाने वाली खबर, अब यह तस्वीर शेयर कर जीत रही हैं लोगों का दिल, क्या पहचान पाए आप 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।