लाइव टीवी

शहनाज गिल इस एक्टर के साथ करना चाहती हैं काम, सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान से करेंगी डेब्यू

Updated Sep 03, 2022 | 02:12 IST

शहनाज गिल ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर खुलकर बात की। एक्ट्रेस ने कहा, सलमान खान ने उन्हें फिल्मों में पहला मौका दिया। एक्ट्रेस अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

Loading ...

शहनाज गिल हाल ही में फिल्म फेयर अवॉर्ड के इवेंट में पहुंची थी। एक्ट्रेस ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे में बाते की। एक्ट्रेस ने कहा कि मुझे अपनी पहचान चाहिए। मैं चाहती हूं कि लोग मुझे शहनाज गिल की तरह प्यार करें। एक्ट्रेस ने कहा मेगास्टार सलमान खान के साथ काम करना मेरे लिए बड़ी बात है। उन्होंने मुझे सबसे पहला मौका दिया। एक्ट्रेस सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में नजर आएंगी। इसके अलावा एक्ट्रेस ने कहा मैं साजिद नाडियाडवाला की फिल्म में बतौर लीड एक्ट्रेस नजर आ सकती हूं। हालांकि एक्ट्रेस कुछ भी साफ- साफ कहने से बचती नजर आईं। एक्ट्रेस पंजाबी इंडस्ट्री का बड़ा चेहरा हैं। एक्ट्रेस अपने बॉलीवुड करियर को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। शहनाज ने कहा वो राजकुमार राव के साथ काम करना चाहती हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।