लाइव टीवी

आख‍िर छलक ही गया बॉलीवुड को लेकर Shilpa Shetty का दर्द, बताया इंडस्‍ट्री में क्‍यों नहीं म‍िल रहा था काम

Updated Nov 17, 2020 | 18:17 IST

शिल्पा शेट्टी ने धर्मेश दर्शन की फिल्म धड़कन को बताया अपने करियर का गेम चेंजर। साथ ही बताया क‍ि क्‍यों इमेज की वजह से उनको इंडस्‍ट्री में मौके ही नहीं म‍िले।

Loading ...

क्या शिल्पा शेट्टी को बॉलीवुड से किया गया था टाइकास्ट? जी हां यह सवाल उनके फैंस के बीच लगातार सुर्खियो में रहता  है और अब शिल्पा शेट्टी ने भी कुबूल किया है कि 90 का दशक उनके लिए ग्रेट नहीं रहा है। वह बॉलीवुड में टाइकास्ट हो गई थी। आपको बतादें शिल्पा शेट्टी ने अपने करियर में कई उतार चढ़ाव देखे हैं। 1993 में बाजीगर फिल्म में शाहरुख खान के साथ फिल्म डेब्यू की शुरुआत करने के बाद साल 2000 तक उन्हें साइड रोल से ही काम चलाना पड़ा। लेकिन धर्मेश दर्शन की फिल्म धड़कन ने उनके करियर में चार चांद लगा दिए। उसके बाद वह एक से बढ़कर एक बॉलीवुड सुपरहिट फिल्मों में नजर आने लगी। वहीं अब यह देखना होगा कि जल्द ही रिलीज होने वाली अपनी फिल्म हंगामा और निकम्मा से शिल्पा क्या कमाल दिखाने वाली हैं और दर्शकों के दिलों में एक बार फिर कैसे धमाल मचाने वाली हैं।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।