लाइव टीवी

Urfi Javed Bold look: ट्रांसपेरेंट साड़ी पर उर्फी ने नहीं पहना ब्लाउज, एक्ट्रेस की सिजलिंग अदाएं देख फैंस के छूटे पसीने

Updated Aug 12, 2022 | 01:03 IST

Urfi Javed looks stunning in blue saree : उर्फी जावेद ने अपने हॉट लुक्स से बढ़ाया इंटरनेट का पारा। एक्ट्रेस एक बार फिर ट्रांसपेरेंट साड़ी में नजर आईं। एक्ट्रेस ने साड़ी के साथ ब्लाउज कैरी नहीं किया।

Loading ...

Urfi Javed looks stunning in blue saree : उर्फी जावेद अपने बोल्ड लुक्स को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस ब्लू कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने साड़ी को बिना ब्लाउज के पहना था। एक्ट्रेस वीडियो में अपना बैक फ्लॉन्ट करते नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस का हॉट लुक सोशल मीडिया पर सुर्खियों में छाया हुआ है। उर्फी कुछ दिन पहले अस्पताल में एडमिट थीं। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर बताया था कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है। उन्हें वायरल फीवर हुआ है। इसी के साथ एक्ट्रेस ने कहा वो अपनी हेल्थ का खास ध्यान रखेगी। एक्ट्रेस ने अस्पताल से अपनी एक फोटो भी शेयर की थी। एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें बीमारी के कारण काम को रोकना बिल्कुल पसंद नहीं है। उर्फी अपने फैशन सेंस के साथ अक्सर एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं। कई बार अपने रिस्की फैशन की वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल होना पड़ता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।