लाइव टीवी

आमिर खान की बेटी ईरा खान का बोल्ड अवतार, डीप नेक क्रॉप टॉप और शॉर्ट्स में दिखाया हॉट लुक

Updated Aug 06, 2019 | 12:36 IST |

आमिर खान की बेटी ईरा खान ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी हॉट फोटो शेयर की है। इसमें वे अपनी एक फ्रेंड के साथ दिख रही हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Ira Khan
मुख्य बातें
  • आमिर खान की बेटी ईरा खान ने हॉट फोटो शेयर की
  • ईरा लाइमलाइट से दूर रहती हैं
  • वे अक्सर अपने बॉयफ्रेंड के साथ फोटोज पोस्ट करती हैं

बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट आमिर खान की बेटी ईरा खान बी-टाउन के फेवरेट स्टारकिड्स में से एक हैं। वे कैमरे के सामने कम ही आना पसंद करती हैं और लाइमलाइट से दूर रहती हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर ईरा काफी एक्टिव हैं। वे अक्सर अपने स्टाइलिश लुक्स और बॉयफ्रेंड के साथ हैंगआउट को लेकर चर्चा में रहती हैं। इंस्टाग्राम पर ईरा के 79.8k फॉलोअर्स हैं।

हाल ही में 22 साल की ईरा ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की, जिसमें वे बेहद हॉट लग रही हैं। यहां वे एक रेड हॉल्टर नेक ब्रालेट में नजर आ रही है, जिसे ईरा ने डेनिम शॉर्ट्स के साथ पेयर किया है। इसमें वे अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट कर रही हैं। मेकअप की अगर बात करें तो ईरा ने न्यूड लिपस्टिक के साथ स्मोकी आई से अपने लुक को हाईलाइट किया है।

इस दौरान उनकी ऑफबीट हेयरस्टाइल ने सबका ध्यान खींचा। वे बालों में कई सारी कलरफुल बीड्स लगाए नजर आ रही हैं। फोटो में ईरा अपनी एक फ्रेंड के साथ नजर आ रही हैं। इस फोटो के साथ उन्होंने लिखा, 'हू आर यू? फोटोग्राफी अगस्त 2019।'

इससे पहले ईरा ने इस मैसेज के साथ एक फोटो शेयर की थी और इसे विस्तार से बताते हुए लिखा, 'आप कौन हैं? मेरे पास इस सवाल का जवाब नहीं है, लेकिन जिंदगी के अलग-अलग पॉइंट्स पर मैं इस सवाल से अभिभूत हूं या शांत हूं कि अब तक मैं इसके जवाब का पता नहीं लगा पाई हूं। एक्साइटिंग पल वे होते है, जब आपको महसूस होता है कि आप जो भी बनना चाहते हैं, वो आप चुन सकते हैं। कोई भी चीज से परिभाषित नहीं करती है कि आप कौन हैं। इस पीस में फैशन मेरी खोज का टूल है। लेकिन ये इस बारे में पता लगाने के कई आइडियाज में से एक है।'

बता दें कि ईरा, आमिर और उनकी पहली पत्नी रीना दत्त की बेटी हैं। वे अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी ओपन हैं। वे अक्सर अपने बॉयफ्रेंड मिशाल कृपलानी के साथ फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। कुछ वक्त पहले उन्होंने मिशाल के साथ एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें दोनों डांस करते हुए नजर आ रहे थे। मिशाल एक आर्टिस्ट, प्रोड्यूसर और कंपोजर हैं। उनका म्यूजिक वीडियो भी रिलीज हो चुका है, जिसे ईरा ने ही डायरेक्ट किया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।