लाइव टीवी

Monalisa Saree Pics: भोजपुरी अदाकारा मोनालिसा ने साड़ी में ढहाया कहर, फोटोज देख चहके फैंस

Updated Apr 08, 2020 | 17:12 IST

Bhojpuri actress Monalisa shared pics in Saree: भोजपुरी स‍िनेमा की द‍िग्‍गज अदाकारा मोनालिसा ने सोशल मीडिया पर साड़ी में तस्‍वीरें शेयर की हैं। उनकी तस्‍वीरों को देख फैंस झूम उठे हैं।

Loading ...
Monalisa In Saree

Bhojpuri actress Monalisa shared pics in Saree: भोजपुरी स‍िनेमा की द‍िग्‍गज अदाकारा मोनालिसा अक्‍सर अपने हॉट और बोल्‍ड अंदाज से चर्चा बटोरती रहती हैं। वह आए दिन कोई ना कोई फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। हाल ही में उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम पर साड़ी में तस्‍वीरें शेयर की हैं। उनकी तस्‍वीरों को देख फैंस झूम उठे हैं। 

मोनालिसा ब्लू साड़ी में बहुत खूबसूरत लग रही हैं। इस सीक्विन साड़ी के साथ उन्होंने हैवी गोल्डन वर्क वाला ब्लाउज कैरी किया है। जिसमें बेल स्लीव्ज हैं। उन्होंने इस लुक को ब्लू चूड़ियों और ड्रॉप ईयररिंग्स से एक्सेसराइज किया है। मोनालिसा की यह तस्‍वीरें काफी खूबसूरत हैं और कमेंट में फैंस उनके इस लुक की तारीफ कर रहे हैं। एक घंटे के भीतर मोनालिसा की इन तस्‍वीरों को 30 हजार फैंस ने पसंद किया है, वहीं हजारों फैंस ने कमेंट में आग वाला इमोजी बनाया है। 

भोजपुरी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरने के बाद मोनालिसा इन दिनों टीवी सीरियल नजर में दिखाई दे रही हैं। इस सीरियल में डायन की भूमिका निभाती हैं और इसी वजह से वह घर-घर में पॉपुलर हो चुकी हैं। इंस्‍टाग्राम पर उन्‍हें तीन मिलियन यानि 30 लाख लोग फॉलो करते हैं।

बता दें कि भोजपुरी इंडस्‍ट्री में मोनालि‍सा का एक बड़ा नाम हैं। उन्‍होंने कई हिट फ‍िल्‍मों में काम किया है। मोनालि‍सा का असली नाम अंतरा बिस्‍वास है लेकिन परदे और स्टेज पर वह फैंस के बीच मोनालि‍सा के नाम से मशहूर हैं। उनका जन्म 21 नवंबर 1982 में हुआ था और अब तक वह 125 से भी ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।