लाइव टीवी

Sonam Kapoor Style: पहले से बहुत बदल गया है सोनम कपूर का स्टाइल, देखें उनकी पहले और अब की तस्वीरें

Updated Jun 09, 2020 | 12:38 IST

Sonam Kapoor Stlye: एक्ट्रेस सोनम कपूर ने साल 2007 में बॉलीवुड में कदम रखा था और तब से अब तक उनका स्टाइल काफी बदल चुका है। देखें उनकी ये तस्वीरें।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Sonam Kapoor
मुख्य बातें
  • सोनम कपूर बॉलीवुड की फैशन क्वीन के तौर पर जानी जाती हैं
  • पिछले कुछ समय में काफी बदल गया है सोनम का स्टाइल
  • सोनम कपूर ने साल 2007 में फिल्म सांवरिया से बॉलीवुड में कदम रखा था

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर इंडस्ट्री की स्टाइल आइकन के तौर पर जानी जाती हैं। उन्होंने साल 2007 में बॉलीवुड में कदम रखा था और पिछले 13 साल में उनका स्टाइल काफी बदल गया है। सोनम अपने स्टाइल के साथ एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं और यही उन्हें सबसे अलग बनाता है।

सोनम ने इन फिल्मों में किया काम

इसके बाद सोनम ने आई हेट लव स्टोरीज, राझणां, भाग मिल्खा भाग, खूबसूरत, डॉली की डोली, पैड मैन, संजू, प्रेम रतन धन पायो, नीरजा, वीरे दी वेडिंग, एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा और द जोया फैक्टर जैसी फिल्मों में नजर आईं। मालूम हो कि साल 2015 में सोनम ट्विटर पर 100 सबसे प्रभावशाली महिलाओं की लिस्ट में शामिल रहीं।

स्टाइल को लेकर रहती हैं चर्चा में

सोनम कपूर अपनी फिल्मों के अलावा अपने स्टाइल और फैशन के चलते जानी जाती हैं। सोनम कान्स फिल्म फेस्टिवल में भी रेड कार्पेट पर अपना जादू चलाती हैं और फैंस का दिल जीत लेती हैं। हर बार वो अपने अंदाज में स्टाइल के नए तड़के के साथ सामने आती हैं और यही वजह है कि वो बॉलीवुड की फैशन क्वीन कहलाती हैं। सोनम अपने कपड़ों के साथ- साथ अपने हेयरस्टाइल और मेकअप के साथ भी एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं।

साल 2018 में की शादी

सोनम कपूर ने साल 2018 में बिजनेसमैन आनंद आहूजा से शादी की थी। दोनों की मुलाकात साल 2014 में हुई थी जो उनकी कॉमन दोस्त परनिया कुरैशी की वजह से हुई। पहली मुलाकात के करीब एक महीने बाद ही आनंद ने सोनम को प्रपोज कर दिया था।

सोनम सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके करीब 3 करोड़ फॉलोअर्स हैं जिन्हें सोनम का स्टाइल काफी पसंद आता है और वो एक्ट्रेस की फोटोज पर कमेंट कर उनकी तारीफ भी करते रहते हैं। बता दें कि इस समय सोनम अपने पति आनंद आहूजा के साथ दिल्ली में समय बिता रहे हैं। सोनम मार्च में लंदन से लौटी थीं और फिल्हाल अपने दिल्ली वाले घर में हैं जहां की तस्वीरें वो अक्सर शेयर करती रहती हैं। सोनम 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।