लाइव टीवी

स्ट्रेपलेस ड्रेस में दीपिका पादुकोण ने बढ़ाई हॉटनेस, फैशन वीक में इस अंदाज में आईं नजर

Updated Sep 24, 2019 | 22:30 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) हाल ही में पेरिस फैशन वीक में पहुंची हैं। यहां वे डियोर के फैशन शो के लिए गई थीं, इस दौरान दीपिका का लुक देखने लायक था। स्ट्रेपलेस ड्रेस में वे बेहद हॉट लग रही थीं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Deepika Padukone
मुख्य बातें
  • पेरिस फैशन वीक पहुंची दीपिका पादुकोण
  • Dior के फैशन शो के लिए अपनाया बेहद खूबसूरत लुक
  • स्ट्रेपलेस ड्रेस में दीपिका ने उड़ाए फैंस के होश

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इंडस्ट्री की सबसे स्टाइलिश एक्ट्रेसेज में से एक हैं। इन दिनों वे कई इवेंट्स पर अपने फैशन के साथ एक्सपेरिमेंट करते हुए नजर आ रही हैं। रेड कार्पेट हो या एयरपोर्ट लुक दीपिका स्टाइल के मामले में अपने फैंस को कभी निराश नहीं करती हैं। हाल ही में दीपिका पेरिस फैशन वीक पहुंची। यहां वे लग्जरी ब्रान्ड डियोर के DiorSS20 शो के लिए आईं थीं।

इस दौरान दीपिका का लुक देखने लायक था। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में अपने लुक की फोटोज शेयर की हैं। तस्वीरों में दीपिका एक स्ट्रेपलेस ब्राउन गाउन में नजर आ रही हैं, जिस पर फ्लोरल प्रिंट है। इसके साथ उन्होंने मैचिंग हेयरबैंड कैरी किया है। उन्होंने अपने बालों को मैसी बन में बांधा है। छपाक एक्ट्रेस ने अपने लुक को मल्टीलेयर गोल्डन नेकलेस और Dior के क्लच से एक्सेसराइज किया है। 

एक फोटो में वे ब्राइन कोट में भी नजर आ रही हैं। इस दौरान मोटे आईलाइनर के साथ न्यूड लिपस्टिक में दीपिका बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने अपने लुक को लेस टाई-अप बूट्स से पूरा किया है। दीपिका का ऐसा अवतार कम ही देखने को मिलता है। यहां वे बेहद हॉट लग रही थीं।

वर्क फ्रंट
वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो दीपिका पादुकोण फिल्म छपाक में नजर आने वाली हैं। ये एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल पर बनी है। फिल्म में दीपिका के किरदार का नाम 'मालती' होगा। इसमें उनके अपोजिट विक्रांत मेसी नजर आएंगे। छपाक 10 जनवरी 2020 को रिलीज होने वाली है। 

इसके अलावा दीपिका ने कुछ वक्त पहले ही फिल्म 83 की शूटिंग पूरी की है। ये फिल्म 1983 में भारत के क्रिकेट वर्ल्ड कप जीतने पर आधारित है। इसमें रणवीर सिंह भारत के पूर्व क्रिकेट कप्तान कपिल शर्मा के रोल प्ले करेंगे, वहीं दीपिका, कपिल देव की पत्नी रोमी देव के किरदार में दिखेंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।