लाइव टीवी

Disha Patani Photos: दिशा पाटनी ने क्रॉप टॉप में शेयर की ग्लैमरस फोटोज, टाइगर श्रॉफ की बहन ने कर डाला ये कमेंट

Updated May 18, 2020 | 10:45 IST

Disha Patani glamorous Photos: दिशा पाटनी ने हाल ही में ग्लैमरस फोटोज पोस्ट की हैं, जिनमें उनका लुक देखने लायक है। इस पर टाइगर की बहन कृष्णा ने भी कमेंट किया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Disha Patani glamorous Photos
मुख्य बातें
  • दिशा पाटनी का स्टाइलिश अंदाज
  • येलो क्रॉप टॉप में दिखीं हॉट
  • कृष्णा श्रॉफ ने किया कमेंट

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी की गिनती इंडस्ट्रई की ग्लैमरस एक्ट्रेसेज में की जाती है। वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्टिंग के साथ-साथ दिशा के स्टाइल और फिटनेस की भी काफी चर्चा होती है। स्टाइल के मामले में वे अपने फैंस को कभी निराश नहीं करती हैं। उनके ग्लैमरस लुक्स देखकर यूजर्स भी उनके दीवाने हो जाते हैं।

हाल ही में दिशा ने कुछ नई फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इनमें वे एक येलो क्रॉप टॉप पहने दिख रही है, जिस पर 'बनाना मिल्कशेक' लिखा है। इसके साथ उन्होंने एक हाईवेस्ट शॉर्ट्स पहना है, जिस पर टाई-अप डिटेलिंग है। उन्होंने अपनी कमर पर एक चैकर्ट शर्ट को बांधा हुआ है।

इस दौरान दिशा न्यूट लिप्स के साथ सटल मेकअप में दिख रही हैं। उन्होंने अपने बालों को वेवी लुक में खुला रखा हुआ है। उनका ये लुक समर सीजन के लिए परफेक्ट है। आप भी इसे ट्राय कर सकती हैं। दिशा का ये स्टाइल सिर्फ फैंस ही नहीं, टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ को भी बहुत पसंद आ रहा है। कृष्णा ने दिशा की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'क्यूटी' और साथ में एक दिल वाला इमोजी बनाया।

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो फरवरी में ही दिशा की सस्पेंस-थ्रिलर फिल्म मलंग रिलीज हुई थी। जिसमें उनके स्टाइल को बहुत पसंद किया गया था। इसमें वे आदित्य रॉय कपूर के साथ नजर आईं।

अब दिशा, सलमान खान की फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई में काम कर रही है। ये फिल्म इसी महीने ईद पर रिलीज होनी थी, लेकिन कोरोना वायरस के चलते इसकी शूटिंग और पोस्ट प्रोडेक्शन का काम पूरा नहीं हो पाया। अब चर्चा है कि राधे दिवाली पर आ सकती है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।