लाइव टीवी

कोराना संकट के बीच शॉपिंग पर निकलीं दिशा पाटनी, मास्‍क लगाकर इस अंदाज में आईं नजर

Updated Jul 16, 2020 | 09:46 IST

बॉलीवुड अदाकारा द‍िशा पाटनी कोरोना संकट के बीच बाजार में शॉपिंंग करती नजर आईं। इस दौरान सुरक्षा के ल‍िहाज से उन्‍होंने अपनी नाक और मुंह को मास्‍क से कवर क‍िया हुआ था।

Loading ...
Disha Patani
मुख्य बातें
  • अपने पेट के ल‍िए सामान लेने न‍िकलीं द‍िशा पाटनी
  • सुरक्षा के ल‍िहाज से मास्‍क से मुंह और नाक कवर करते द‍िखीं
  • जल्‍द करने वाली हैं फ‍िल्‍म राधे के आख‍िरी शेड्यूल की शूटिंंग

कोरोना महामारी के संक्रमण ने बॉलीवुड को भी अपनी चपेट में लेना शुरू कर दिया है। महानायक अमिताभ बच्‍चन के परिवार के चार सदस्‍य भी इस वायरस की चपेट में हैं। पहले भी कई सितारे और कई सितारों का स्‍टॉफ कोरोना पॉजिटिव पाया जा चुका है। ऐसे में अधिकांश सितारे एहतियात बरत रहे हैं और अपने घरों में ही रुके हैं। केवल जरूरी काम के लिए ही सितारे घरों से निकलकर रहे हैं। 

बॉलीवुड अदाकारा द‍िशा पाटनी कोरोना संकट के बीच बाजार में शॉपिंग करती नजर आईं। इस दौरान सुरक्षा के ल‍िहाज से उन्‍होंने अपनी नाक और मुंह को मास्‍क से कवर क‍िया हुआ था। दिशा पाटनी अपने पेट डॉग के ल‍िए जरूरी सामना लेने बाजार आई थीं। इस दौरान वह ब्‍लू डेनिम और वाइट स्‍पेगिटी टीशर्ट में नजर आईं। बारिश के बीच दिशा सामान लेकर सीधे कार में बैठीं और चली गईं। 

बता दें कि लॉकडाउन के दौरान तमाम सितारों की तरह दिशा पाटनी भी घर के अंदर ही रहीं थीं। इस बीच समय समय पर वह इंस्‍टाग्राम पर तस्‍वीरें और वीडियोज़ पोस्‍ट करती रहीं और अपने फैंस को हालचाल बताती रहीं। 

जल्‍द शुरू करेंगी राधे की शूटिंग 
दिशा पाटनी जल्‍द ही सलमान खान स्टारर फिल्म 'राधे' की शूटिंग फिर से शुरू करेंगी। राधे का आखिरी शेड्यूल कोरोना लॉकडाउन की वजह से शूट नहीं हो सका था और अब जब शूटिंग शुरू हुई है तो मेकर्स इसे न‍िपटाना चाहते हैं। किसी स्टूडियो में ही इस शूट को फिल्माया जाएगा। वर्कफ्रंट की बात करें तो दिशा आखिरी बार मलंग में नजर आई थीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।