लाइव टीवी

Disha Patani Hot Photo: दिशा पाटनी ने फिर शेयर की बेहद हॉट फोटो, यूजर्स बोले - 'सुतली बम'

Updated Oct 24, 2019 | 22:01 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Latest Photo of Disha Patani: दिशा पाटनी अक्सर अपनी हॉट फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं, हाल ही में उन्होंने लॉन्जरे में अपनी फोटो पोस्ट की है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Disha Patani
मुख्य बातें
  • दिशा पाटनी का लॉन्जरे में दिखा हॉट अवतार
  • फोटो देख फैंस भी हुए दीवाने
  • दिशा पाटनी, आदित्य रॉय कपूर के साथ मलंग में आएंगी नजर

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी हॉटनेस को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। वे इंडस्ट्री की सबसे फिट एक्ट्रेसेज में से एक हैं। वे सोशल मीडिया पर बेहद लोकप्रिय हैं। उनके इंस्टाग्राम पर 26.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं। वे अक्सर अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं। जिन्हें देखकर फैंस के भी पसीने छूट जाते हैं।

हाल ही में दिशा ने इंस्टाग्राम पर एक ऐसी ही फोटो पोस्ट की। इसमें वे एक इंटरनेशनल ब्रान्ड के ब्लैक और रेड लॉन्जरे में दिख रही हैं। लॉन्जर में कट-आउट डिटेलिंग दी गई है, जो उनके लुक को और भी बोल्ड बना रही है। इस फोटो में दिशा अपनी फिट बॉडी फ्लॉन्ट कर रही हैं। इस दौरान वे न्यूड लिप्स के साथ सटल मेकअप में दिख रही हैं। हेयरस्टाइल की अगर बात करें तो उन्होंने साइड पार्टिंग के साथ अपने बालों को कर्ल करके खुला छोड़ा है। 

इसमें वे आंखे बंद किए हुए बाल संवारते हुए जींस पकड़े पोज दे रही हैं। ये फोटो दिशा के फैंस को बहुत पसंद आ रही है। एक यूजर ने लिखा, 'सुतली बम', तो वहीं दूसरे ने उन्हें हॉटी कहा।

ये पहली बार नहीं है जब दिशा ने ऐसी कोई फोटो शेयर की हो। इससे पहले भी वे इसी ब्रॉन्ड के रेड लॉन्जरे में इसी तरह की एक फोटो शेयर कर चुकी हैं। 

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो दिशा आखिरी बार सलमान खान की भारत में दिखाई दी थी। इस फिल्म में कटरीना कैफ लीड रोल में थीं। अब दिशा फिल्ममेकर मोहित सूरी की फिल्म मलंग में नजर आएंगी। इसमें उनके अलावा आदित्य रॉय कपूर, अनिल कपूर और कुणाल खेमू मुख्य किरदारों में हैं। ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।