लाइव टीवी

Fashion FaceOff : दीपिका पादुकोण और वाणी कपूर ने पहनी प‍िंक ड्रेस, क‍िसने क‍िया ज्‍यादा इंप्रेस

मेधा चावला | SENIOR ASSOCIATE EDITOR
Updated Dec 17, 2019 | 16:41 IST

Deepika Padukone Pink Dress vs Vaani Kapoor : हाल ही में दीपिका पादुकोण और वाणी कपूर ने प‍िंक कलर के आउटफ‍िट कैरी क‍िए। देखें फोटोज और बताएं क‍िसने आपको ज्‍यादा इंप्रेस क‍िया

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTimes Now
दीपिका और वाणी ने पहनी प‍िंक ड्रेस, क‍िसने क‍िया इंप्रेस

बॉलीवुड स्‍टार्स का फैशन अक्‍सर दूसरों के लिए इंस्‍प‍िरेशन बनता है। इनमें से दीपिका पादुकोण ऐसी ही एक आइकन है जिनके स्‍टाइल को हर लड़की कॉपी करना चाहती है। हाल ही में उन्‍होंने अपना हेयर कट करवाया है और इसके बाद लगातार ग्‍लैमरस और खूबसूरत अपीयरेंस द‍िए जा रही हैं। ब्‍लैक कलर की ड्रेसेज के बीच वह प‍िंक आउटफ‍िट में भी द‍िखीं। 

इस ड्रेस में दीपिका पादुकोण अपनी फ‍िल्‍म छपाक की प्रमोशन के लिए द कप‍िल शर्मा शो में पहुंची थीं। हालांक‍ि इस शो के इस एपिसोड को टेल‍िकास्‍ट होने में अभी द‍िन हैं लेकिन प‍िंक आउटफ‍िट में दीपिका पादुकोण की तस्‍वीरें सोशल मीड‍िया पर वायरल हो गई हैं। हल्‍के पोलका डॉट्स वाली इस ड्रेस में दीपिका ने हल्‍का मेकअप क‍िया था और हल्‍के वेव्‍स के साथ बालों को खुला छोड़ा। 

Deepika Padukone in Pink Dress in The Kapil Sharma Show for Chhapaak : Photos 

अगर आप पिंक ड्रेस में दीपिका पादुकोण के लुक को देखकर फ‍िदा हैं तो इसी कलर के साथ वाणी कपूर भी 'मालती' को टक्‍कर दे रही हैं। वॉर एक्‍ट्रेस की कुछ तस्‍वीरें सोशल मीड‍िया पर छाई हैं जिनमें वह डीप नेक शॉर्ट प‍िंक ड्रेस में नजर आ रही हैं। लुक को कंप्‍लीट करने के लिए वाणी ने भी हल्‍का मेकअप ही रखा और बालों को लाइट वेव्‍स के साथ खुला छोड़ा। 

Vaani Kapoor Latest Photos in Pink Dress 


तो इन ग्‍लैमरस स्‍टार्स की तस्‍वीरों और स्‍टाइल में से आपको क‍िसने ज्‍यादा इंप्रेस क‍िया? वैसे आपको जो भी पसंद आए, लेकिन इनको देखने के बाद प‍िंक ड्रेस लेना तो बनता है ना! 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।