लाइव टीवी

Fashion Faceoff: करीना और दीपिका ने पहनी एक जैसी मैटेलिक गोल्डन जैकेट, स्टाइल के मामले में किसने मारी बाजी?

Updated Mar 01, 2020 | 10:22 IST |

Deepika Padukone vs Kareena Kapoor Khan in golden jacket: हाल ही में दीपिका पादुकोण एक मैटेलिक गोल्डन जैकेट में दिखीं, जिसे वे पिछले साल भी पहन चुकी हैं। करीना भी ऐसी ही जैकेट में दिखी थीं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Deepika Padukone & Kareena Kapoor in golden jacket
मुख्य बातें
  • गोल्डन जैकेट में दीपिका पादुकोण और करीना कपूर का स्टाइल
  • दीपिका ने अपनी इस जैकेट को किया रिपीट
  • पिछले साल वे एयरपोर्ट पर इस जैकेट में दिख चुकी हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेसेज का अपना अलग स्टाइल होता है। करीना कपूर खान और दीपिका पादुकोण को बॉलीवुड की स्टाइल क्वीन कहना गलत नहीं होगा। वे एयरपोर्ट से लेकर जिम और रेड कार्पेट पर, अपने फैशन को पूरा ख्याल रखती हैं। स्टाइल के मामले में ये डीवाज अपने फैंस को कभी निराश नहीं करती हैं। लेकिन कई बार बॉलीवुड डीवाज एक जैसे कपड़ों में भी नजर आती हैं, हालांकि उनका स्टाइलिंग का तरीका अलग होता है।

हाल ही में दीपिका की फोटो वायरल हुई थी। जिसमें वे गोल्डन मैटेलिक जैकेट में नजर आ रही थी। ये फोटो देखकर सोशल मीडिया यूजर्स उनकी जैकेट की तुलना रणवीर सिंह की जैकेट से कर रहे थे। लेकिन सिर्फ रणवीर ही नहीं, करीना कपूर भी ऐसी जैकेट में नजर आ चुकी हैं। आप भी फोटोज देखकर बताए कि करीना और दीपिका में से इस गोल्डन जैकेट में कौन बेहतर लगीं। लेकिन इससे पहले हम दोनों का लुक डिकोड कर लेते हैं।

दीपिका पादुकोण
दीपिका पादुकोण ने एक ब्लैक क्रॉट टॉप और हाई-वेस्ट पैंट्स के साथ इस गोल्डन जैकेट को कैरी किया था। यहां वे सटल मेकअप के साथ ब्लैक सनग्लासेज और मैचिंग ब्लैक स्नीकर्स में नजर आईं। हेयरस्टाइल की अगर बात करें तो उनके बाल पहले से ज्यादा छोटे लग रहे थे और उन्होंने साइट पार्टिंग के साथ बालों को खुला रखा था। इस लुक में दीपिका बहुत जंच रही थीं। लेकिन खास बात ये है कि इस जैकेट को वे इससे पहले भी कैरी कर चुकी हैं।

दीपिका ने रिपीट की जैकेट
दीपिका इससे पहले पिछले साल भी इसी गोल्डन जैकेट में दिख चुकी हैं। वे जब पेरिस फैशन वीक से लौटी थीं, तो एयरपोर्ट पर वे इस गोल्डन जैकेट में दिखीं थीं। इस दौरान भी उन्होंने इसे ब्लैक सेपरेट्स के साथ पहना था, लेकिन उनका लुक अलग था। उन्होंने एक ब्लैक ब्रालेट के साथ मैटेलिक ब्लैक हाई-वेस्ट लूज पैंट्स के साथ इसे कैरी किया था। इस दौरान दीपिका का हेयरस्टाइल भी अलग था, क्योंकि उनके बाल तब लंबे थे। उन्होंने सेंटर पार्टिंग के साथ वेवी लुक में बालों को खुला रखा था। साथ ही दीपिका ने गोल्डन नेकपीस से अपने लुक को एक्सेसराइज किया था।

करीना कपूर खान
वहीं दीपिका से पहले करीना भी इस तरह की गोल्डन जैकेट में दिख चुकी हैं। उन्होंने जिम जाते हुए ये लुक अपनाया था। बेबो ने ब्लैक ब्रालेट के साथ ग्लोसी जिम पैंट्स के साथ इसे पहना था। उन्होंने भी अपने लुक को ब्लैक ओवरसाइज्ड सनग्लासेज और स्नीकर्स से पूरा किया था। हेयरस्टाइल की अगर बात करें तो करीना ने अपने बालों को नीट पोनीटेल में बांधा हुआ था।

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो जनवरी में ही दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक रिलीज हुई थी। अब वे रणवीर सिंह के साथ फिल्म 83 में नजर आएंगी। इसके अलावा दीपिका, शकुन बत्रा की फिल्म भी कर रही हैं। इसमें उनके साथ गली बॉय फेम सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे दिखेंगे। वहीं करीना की फिल्म अंग्रेजी मीडियम जल्द ही रिलीज होने वाली है, जिसमें वे पहली बार इरफान खान के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगी। इसके बाद वे आमिर खान के साथ लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।