लाइव टीवी

Hina Khan: शॉर्ट ड्रेस में हिना खान ने अपने हॉट लुक से चलाया जादू, स्टाइलिश अवतार देख फैंस भी हुए दीवाने

Updated Jul 19, 2020 | 11:10 IST

Hina Khan Latest Hot & Bold Look: एक्टिंग के साथ-साथ स्टाइल में भी हिना खान किसी डीवा से कम नहीं हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 8.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
हिना खान।
मुख्य बातें
  • हिना खान को रिएलिटी शो बिग बॉस 11 की सबसे फैशनेबल कंटेस्टेंट माना गया था।
  • हिना सोशल मीडिया की भी क्वीन हैं उनके इंस्टाग्राम पर 8.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं।
  • हिना फैन्स को अपने चार्मिंग लुक से इंप्रैस करने में कभी फेल नहीं होती हैं।

हिना खान टीवी की सबसे स्टाइलिश एक्ट्रेसेज में शुमार हैं। उन्हें अपने स्टाइल के लिए कई अवॉर्ड्स भी मिल चुके हैं। हिना खान को रिएलिटी शो बिग बॉस 11 की सबसे फैशनेबल कंटेस्टेंट माना गया था। हिना लगातार अपने करियर में आगे बढ़ रही हैं और टीवी के बाद अब फिल्मों में नजर आ रही हैं। हिना सोशल मीडिया की भी क्वीन हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 8.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं। हिना फैन्स को अपने चार्मिंग लुक से इंप्रैस करने में कभी फेल नहीं होती हैं। हिना का करियर नई ऊंचाइयां छू रहा है। एक्टिंग के साथ-साथ स्टाइल में भी हिना खान किसी डीवा से कम नहीं हैं।

हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक नई फोटो शेयर की हैं। इनमें हिना खान बेहद हॉट लुक में दिख रही हैं। फोटो में ब्लैक कलर की टू पीस ड्रेस पहने हिना नजर आ रही हैं। हिना ने अपने लुक को बिना ईयररिंग्स और रिंग से एक्सेसराइज किया है। उन्होंने न्यूड लिपस्टिक के साथ मस्कारा और लाइट ब्लश से अपने लुक को हाईलाइट किया है। 

हेयरस्टाइल की अगर बात करें तो हिना ने अपने शॉर्ट बालों में एक्सटेंशन लगाकर एकदम न्यू हेयरस्टाइल बनाया है। उनके बाल सेंटर पार्टिंग के साथ स्ट्रेट करके ओपन रखे गए हैं। इस फोटो को देखकर हिना खान के फैन्स हॉट, सेक्सी और ग्लैमरस दिख रही हैं। 


आपको बता दें कि हिना कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू कर चुकी हैं। यहां वे अपनी पहली फिल्म लाइन्स की स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए पहुंची थीं। इस दौरान हिना के रेड कार्पेट लुक्स फैंस को बहुत पसंद आए थे। लाइन्स के बाद हिना ने यूरोप में अपनी दूसरी फिल्म विश लिस्ट की भी शूटिंग की। इसके बाद अब वे अपने पॉपुलर शो कसौटी जिंदगी की 2 में कोमोलिका के किरदार में लौट आईं थीं। फिल्मों और टीवी के अलावा हिना म्यूजिक वीडियो में काम कर रही हैं। वे पॉपुलर सिंगर अरिजीत सिंह के गाने 'रांझणा' में नजर आ चुकी हैं।


आपको बता दें कि हिना ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है से की। इसके बाद वे खतरों के खिलाड़ी और बिग बॉस जैसे रिएलिटी शोज में नजर आईं। हिना ने फिर कसौटी जिंदगी की 2 से फिक्शन में वापसी की। अब वे फिल्मों पर ध्यान देना चाहती हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।