लाइव टीवी

Hina Khan Photos: बैकलेस ड्रेस पहने इस खास हेयरस्टाइल में दिखीं हिना खान, हॉट लुक से फैंस को बनाया दीवाना

Updated Jan 15, 2020 | 23:37 IST |

Hina Khan in backless dress: हिना खान ने हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज शेयर की हैं। जिनमें वे एक बैकलेस ड्रेस पहने बेहद हॉट अंदाज में नजर आ रही हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Hina Khan in backless dress
मुख्य बातें
  • हिना खान ने बैकलेस ड्रेस में शेयर की फोटो
  • हिना खान फिल्म हैक्ड से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं
  • ये फिल्म 31 जनवरी को रिलीज होगी

टीवी की टॉप एक्ट्रेस रही हिना खान जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। वे लोकप्रिय टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा का किरदार निभा कर घर-घर में मशहूर हुईं थीं। हिना सोशल मीडिया पर बेहद पॉपुलर हैं और अक्सर अपनी स्टाइलिश फोटोज शेयर करती रहती हैं। स्टाइल के मामले में वे किसी डीवा से कम नहीं हैं। हिना अपने फैशन से कभी फैंस को निराश नहीं करती हैं।

हाल ही में हिना ने अपनी कुछ स्टाइलिश तस्वीरें पोस्ट की हैं। इनमें वे खूबसूरत ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। बलून स्लीव्ज वाली ये ड्रेस बैकलेस है, जो उन्हें हॉट लुक दे रही है। इसमें फ्रंट में की-होल नेक डिजाइन है। वहीं हेमलाइन में रफल डिटेलिंग दी गई है। उन्होंने अपने लुक को गोल्डन स्टड ईयररिंग्स से एक्सेसराइज किया है। वे पिंक लिपस्टिक में सटल मेकअप के साथ नजर आ रही हैं। उन्होंने पेस्टल पंप्स से अपने लुक को पूरा किया है।

फोटोज में हिना की हेयरस्टाइल से हमारा ध्यान खींचा। उन्होंने अपने सारे बालों को लेकर पीछे की तरफ गांठ जैसे बांधा है। जिससे उनका बन लुक आ रहा है और साथ ही कुछ बाल पीछे की तरफ से निकले हुए भी दिख रहे हैं। इस ड्रेस के साथ ये हेयरस्टाइल कमाल का लग रहा है।

आपको बता दें कि सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में सीधी-सादी लड़की की भूमिका के बाद हिना कसौटी जिंदगी की 2 में कोमोलिका के नेगेटिव किरदार में दिखीं। हालांकि कुछ  वक्त बाद उन्होंने फिल्मों के लिए ये शो छोड़ दिया। हिना मशहूर फिल्ममेकर विक्रम भट्ट की फिल्म हैक्ड में नजर आने वाली हैं। ये एक थ्रिलर फिल्म है, जिसमें हिना के साथ रोहन शाह, मोहित मल्होत्रा और सिद मक्कड़ नजर आएंगे। ये फिल्म ये 31 जनवरी रिलीज होने वाली है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।