लाइव टीवी

Hina Khan New Hair cut: हेयरकट लेने के बाद बदल गया ह‍िना खान का लुक, देखें उनका नया अंदाज

Updated Jun 25, 2020 | 10:41 IST

Hina Khan New Hair cut photos viral: टीवी की अक्षरा के नाम से मशहूर अदाकारा ह‍िना खान ने लंबे समय बाद नया हेयरकट ल‍िया है। इसके बाद ह‍िना का लुक एकदम बदल गया। उनकी तस्‍वीरें इंस्‍टाग्राम पर छाई हुई हैं।

Loading ...
Hina Khan new Hair cut
मुख्य बातें
  • टीवी अदाकारा ह‍िना खान ने ल‍िया नया हेयरकट
  • फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की नए लुक की फोटोज
  • लंबे समय से लॉकडाउन के चलते घर में ही हैं ह‍िना

Hina Khan New Hair cut photos viral: टीवी की अक्षरा के नाम से मशहूर अदाकारा ह‍िना खान ने लंबे समय बाद नया हेयरकट ल‍िया है। इसके बाद ह‍िना का लुक एकदम बदल गया। उनकी तस्‍वीरें इंस्‍टाग्राम पर छाई हुई हैं। हिना खान ने अपने सोशल मीडिया पर खुद कई तस्‍वीरें शेयर की हैं जिसमें उनका नया लुक नजर आ रहा है। तस्‍वीरों में नजर आ रही उनके चेहरे की स्‍माइल बता रही है कि वह इस नए लुक से कितनी खुश हैं। कुछ ही घंटे में हिना खान के इस नए लुक को लाखों फैंस ने लाइक किया है, वहीं कमेंट कर यूजर्स ने उनके अंदाज की प्रशंसा भी की है।

हिना खान ने इंस्‍टाग्राम पर अपनी पांच-छह तस्‍वीरें शेयर की हैं जिसमें वह V-neck स्‍टाइल के आउटफ‍िट में नजर आ रही हैं। एक तस्‍वीर में हिना खान पाउट बना रही हैं। इन तस्‍वीरों को शेयर करते हुए उन्‍होंने ल‍िखा- सरप्राइज, डियर स्ट्रेस गुड बाय। न्‍यू लुक, हेयर कट। इन फोटोज को अब तक तीन लाख 88 हजार यूजर्स लाइक कर चुके हैं। यकीनन इन तस्‍वीरों में हिना खान बेहद प्‍यारी लग रही हैं। वह कभी भी नए एक्‍सपेरीमेंट करने से कतराती नहीं हैं और इस बार भी उन्‍होंने कुछ ऐसा ही किया है। 

घर में बनाया जिम

टीवी की अक्षरा के नाम से मशहूर अदाकारा ह‍िना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह हर चीज अपने हैंडल पर अपडेट करती हैं। कुछ वक्‍त पहले उन्‍होंने वर्कआउट वीडियो शेयर किए थे जिसमें वह अपने घर की बालकनी में एक्‍सरसाइज करती नजर आई थीं। बता दें कि हिना ने अपनी बालकनी में ही जिम बना ल‍िया है। इंस्‍टाग्राम पर उन्‍हें 80 लाख यूजर्स फॉलो करते हैं और इन्‍हीं यूजर्स के लिए वह समय समय पर अपनी तस्‍वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

हाल ही में किया बॉलीवुड डेब्‍यू

मूलरूप से दिल्‍ली से ताल्‍लुक रखने वाली हिना खान ने स्‍टार प्‍लस के लोकप्रिय सीरियल ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है से डेब्‍यू किया था। इस सीरियल से उन्‍हें खासी लोकप्रियता मिली थी। कई साल तक इस सीरियल का हिस्‍सा रहने के बाद उन्‍होंने विदा ली और बिग बॉस सीजन 11 का हिस्‍सा बनीं। हाल ही में उनकी पहली हिंदी फ‍िल्‍म 'हैक्ड' रिलीज हुई। हिना खान 'कसौटी जिंदगी की 2' में कोमोलिका का किरदार भी निभा चुकी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।