लाइव टीवी

आमिर खान की बेटी ईरा खान ने सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो, बोल्ड लुक में आईं नजर

Updated Aug 13, 2019 | 16:07 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की बेटी ईरा खान इन दिनों काफी चर्चा में हैं। ईरा पिछले कुछ दिनों से अपने फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कर रही हैं और सीरिज को उन्होंने 'हू आर यू' नाम दिया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Ira Khan
मुख्य बातें
  • आमिर खान की बेटी ईरा खान ने इंस्टाग्राम पर शेयर की अपनी नई फोटो
  • 'हू आर यू' सीरीज के तहत ईरा ने शेयर की तस्वीर, बोल्ड अंदाज में आईं नजर
  • पहले अपने रिलेशनशिप को लेकर खबरों में रह चुकी हैं ईरा खान

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की बेटी ईरा खान वैसे तो लाइम लाइट से दूर रहती हैं लेकिन इन दिनों वो चर्चा में बनी हुईं हैं। दरअसल ईरा इन दिनों अपने फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कर रही हैं जिन्हें लेकर वो खबरों में हैं। ईरा का ये फोटोशूट काफी स्पेशल है जिसमें वो लाउड मेकअप के साथ अलग लुक में नजर आती हैं। इस फोटोशूट को ईरा ने 'हू आर यू' यानी तुम कौन हो नाम दिया है। 

इस सीरिज के तहत ईरा ने अब अपनी एक और फोटो शेयर की है जिसमें उनके पर्पल बाल नजर आ रहे हैं। इसके साथ उन्होंने आंखों पर डार्क मेकअप और गोल्डन रंग की लिपस्टिक का इस्तेमाल किया। इसमें ईरा पर्पल और ग्रीन कलर की ऑफ शोल्डर स्ट्रैपी ड्रेस पहने और हाथ में ग्रीन कलर का बैग लिए नजर आ रही हैं। अपने इस लुक में ईरा काफी बोल्ड लग रही हैं। 

'हू आर यू' को लेकर कही थी ये बात

बता दें कि इससे पहले भी ईरा अपनी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर चुकी हैं जिसमें वो बोल्ड और ग्लैमरस लुक में नजर आ रही हैं। ईरा इस सीरीज की अब तक अपनी 6 तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं। इससे पहले उन्होंने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की थी जिसमें Who are you? लिखा था। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'मेरे पास कभी इस साल का जवाब नहीं था लेकिन अपनी जिंदगी के अलग पड़ावों पर मैं इस सवाल से बहुत खुश होती हूं या इसका जवाब ना ढूंढ पाने को लेकर शांत होती हूं। वो एक्साइटिव पल होते हैं जब आपको अहसास होता है कि आप जो बनना चाहते हैं वो आप बन सकते हैं और कितनी चीजें आप बनना चाहते हैं। कोई भी चीज आपको डिफाइन करते हैं। इस पीस में फैशन मेरा टूल है। लेकिन यह इसके बारे में पता लगाने के एक आइडिया में से है।'

ईरा इस शख्स को कर रही हैं डेट

ईरा 22 साल की हैं और पिछले दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर भी चर्चा में रह चुकी हैं। वो अक्सर मिशाल कृपलानी के साथ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रही हैं जिसे लेकर यह कयास लगाए जाते रहे हैं कि दोनों एक- दूसरे को डेट कर रहे हैं। हाल ही में ईरा ने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के सवालों को जवाब दिए थे। इस दौरान उनसे सवाल किया गया था कि क्या वो किसी को डेट कर रही हैं? इसके जवाब में ईरा ने मिशाल के साथ अपनी फोटो शेयर की थी जिससे यह साफ हो गया कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।