लाइव टीवी

Fashion Faceoff: कटरीना कैफ या जान्‍हवी कपूर- क‍िसकी शॉर्ट ड्रेस ने किया आपको इंप्रेस, देखें Photos

Updated Dec 09, 2019 | 23:48 IST |

Fashion Faceoff: वोग X नायिका फैशन इवेंट में कटरीना कैफ से जान्हवी कपूर और शाहरुख-गौरी तक कई सितारों ने शिरकत की। इस दौरान सेलेब्स का स्टाइलिश लुक देखने लायक था। आप भी देखें किसका स्टाइल लगा बेस्ट...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Fashion Faceoff: वोग X नायिका फैशन इवेंट में सितारों के फैशन का जलवा
मुख्य बातें
  • वोग X नायिका फैशन इवेंट में सितारों के फैशन का जलवा
  • मिनी ड्रेसेज में पहुंचीं जान्हवी कपूर और कटरीना कैफ
  • शाहरुख खान और गौरी का दिखा एलीगेंट लुक

लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स के बारे में जानने के लिए हम सबसे पहले बॉलीवुड की तरफ देखते हैं। स्टाइल के मामले में बी-टाउन डीवाज एक से बढ़कर एक हैं। हाल ही में वोग X नायिका फैशन इवेंट में बॉलीवुड के नामी सितारों ने शिरकत की। ये शाम सितारों से सजी रही। यहां जान्हवी कपूर से लेकर कटरीना कैफ, अनुष्का शर्मा, शाहरुख खान, गौरी खान समेत कई बड़े-बड़े सितारे नजर आए। घर कोई यहां एक से बढ़कर एक लग रहा था। यहां देखें इवेंट की फोटोज:

जान्हवी कपूर
इस इवेंट में जान्हवी कपूर एक शॉर्ट वाइट फेदर ड्रेस में नजर आईं। इस स्ट्रेपलेस ड्रेस में वे बेहद हॉट लग रही थीं। इस दौरान उन्होंने ब्लश और लाइट पिंक लिपस्टिक से अपने मेकअप को हाईलाइट किया। जान्हवी ने अपने लुक को सिल्वर मैटेलिक पंप्स से पूरा किया।

कटरीना कैफ
कटरीना कैफ का लुक यहां देखने लायक था। वे यहां एक सिल्वर सीक्विन शॉर्ट ड्रेस में पहुंचीं। इस डीप नेक स्ट्रेपी ड्रेस में कटरीना बेहद हॉट लग रही थीं। उन्होंने ईयररिंग्स से अपने लुक को एक्सेसराइज किया। खुले वेवी बाल उनके इस लुक को पूरी तरह से कॉम्प्लीमेंट कर रहे थे।

अनुष्का शर्मा
अनुष्का शर्मा यहां बिल्कुल अलग अंदाज में दिखीं। वे यहां ग्रीन पैंट्स के साथ ब्लैक ब्रालेट में नजर आईं। उन्होंने अपने लुक को एक वाटर फॉल ऐसेमिट्रिक प्रिटेंड श्रग से लेयर किया। ये आगे की तरफ से फ्लोरलेंथ है।

शाहरुख खान और गौरी खान
इस इवेंट में बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान, गौरी खान के साथ पहुंचे थे। दोनों यहां मैचिंग ब्लैक कलर की आउटफिट में स्टाइलिश कपल लग रहे थे। शाहरुख जहां ब्लैक सूट में बेहद चार्मिंग लग रहे थे, वहीं गौरी एक ब्लैक गाउन में स्टाइलिश नजर आईं।

शिल्पा शेट्टी
फोटोज में शिल्पा शेट्टी का हॉट लुक दिख रहा है। वे एक साइड थाई-हाई स्लिट सीक्विन ड्रेस में नजर आईं। शिल्पा ने इस लुक को सिल्वर स्ट्रेपी हील्स से पूरा किया था।

मीरा राजपूत
मीरा राजपूत यहां एक सीक्विन गाउन में नजर आईं। इस स्लीवलेस गाउन के साथ मीरा ने ग्लोसी लिप्स और सटल मेकअप चुना। हेयरस्टाइल की अगर बात करें तो उन्होंने सेंटर पार्टिंग के साथ अपने बालों को वेवी लुक में खुला छोड़ा।

ग्लैमर और स्टाइल से सजी इस शाम में बॉलीवुड के सितारों ने स्टाइल का तड़का लगाया। यहां हर किसी को लुक देखने लायक था। कटरीना कैफ और जान्हवी कपूर यहां शॉर्ट ड्रेसेज में नजर आईं। दोनों ने ही इस लुक को अपने-अपने स्टाइल में कैरी किया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।