लाइव टीवी

Fashion Faceoff: करीना कपूर खान, भूमि पेडनेकर और तारा सुतारिया ने पहनी एक जैसी साड़ी, कौन लगी बेहतर?

Updated Nov 04, 2019 | 22:15 IST |

Kareena, Bhumi, Tara in same saree: पति पत्नी और वो एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर एक खूबसूरत साड़ी में दिखीं, लेकिन खास बात ये है कि उनसे पहले करीना कपूर खान और तारा सुतारिया भी ऐसी ही साड़ी में नजर आ चुकी हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Bhumi Pednekar, Kareena Kapoor Khan, Tara Sutaria
मुख्य बातें
  • वाइट साड़ी में भूमि पेडनेकर का दिखा ग्लैमरस अवतार
  • इससे पहले करीना कपूर खान और तारा सुतारिया भी बिल्कुल ऐसी साड़ी में दिखी थीं
  • ये तीनों ही साड़ियां मनीष मल्होत्रा के कलेक्शन की हैं

फैशन और स्टाइल के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेसेज का कोई जवाब नहीं है। रेड कार्पेट हो या एयरपोर्ट लुक और अन्य इवेंट्स, डीवाज हमेशा अपने ट्रेंडी लुक के साथ तैयार रहती हैं। वहीं साड़ी में तो इनका लुक और भी निखर के सामने आता है। हाल ही में पति पत्नी और वो के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर एक खूबसूरत वाइट साड़ी में नजर आईं। खास बात ये है कि इसी तरह की साड़ी में पहले करीना कपूर खान और स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 फेम एक्ट्रेस तारा सुतारिया भी नजर आ चुकी हैं।

बता दें कि ये तीनों ही साड़ियां मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की है। इनका पैटर्न बिल्कुल एक जैसा है, बस इनके कलर में अंतर है। अब देखना ये है कि इस साड़ी में करीना, भूमि और तारा में से कौन सबसे खूबसूरत लगीं। इससे पहले हम तीनों के इस लुक को डिकोड करते हैं।

करीना कपूर खान
करीना ने टीवी रिएलिटी शो डांस इंडिया डांस के दौरान मनीष मल्होत्रा की ये साड़ी कैरी की थी। इस पिंक साड़ी पर शिमरी डिटेलिंग है, इसके साथ उन्होंने एक स्ट्रेपी मैटेलिक ब्लाउज कैरी किया था। इस डीप नेक ब्लाउज में बेल्ट डिटेलिंग थी। करीना ने अपने लुक को लेयर्ड डायमंड नेकलेस से एक्सेसराइज किया। मेकअप की अगर बात करें तो उन्होंने न्यूड लिपस्टिक के साथ अपने चीक्स को हाईलाइट किया और आंखों को ड्रेमेटिक लुक दिया। इस दौरान करीना ने अपने बालों को सेंटर पार्टिंग के साथ वेवी लुक में ओपन रखा।

भूमि पेडनेकर
भूमि पेडनेकर ने अपनी अपकमिंग फिल्म पति पत्नी और वो के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में बिल्कुल करीना जैसी ही साड़ी पहनी। बस इसका रंग वाइट था। उन्होंने इसके साथ मैचिंग कलर का हॉल्टर नेक ब्लाउज कैरी किया है। भूमि ने इस लुक को सिंपल रखा और कोई जूलरी कैरी नहीं की। यहां वे न्यूड लिपस्टिक के साथ सटल मेकअप में दिखीं। हेयरस्टाइल की अगर बात करें तो भूमि ने साइड पार्टिंग के साथ वेवी लुक देकर अपने बालों को खुला रखा।

तारा सुतारिया
मरजावां एक्ट्रेस तारा सुतारिया बिल्कुल इसी तरह की एक ग्रे साड़ी में बेहद ग्लैमरस लग रही थीं। इस साड़ी के साथ उन्होंने बिल्कुल करीना जैसा ब्लाउज पहना था और उन्हीं की तरह तारा ने एक लेयर्ड नेकलेस से अपने लुक को एक्सेसराइज किया था। साड़ी के साथ तारा ने अपने बालों को सेंटर पार्टिंग में स्ट्रेट लुक के साथ ओपन रखा।

करीना, भूमि और तारा, तीनों ने ही अपनी-अपनी तरह से इस खूबसूरत साड़ी को कैरी किया है और हर कोई इस साड़ी में बेहद ग्लैमरस लग रही हैं। इन्हें देखकर लगता है कि इस बार ये साड़ी काफी ट्रेंड में रहने वाली है। आप भी इस तरह की सीक्विन डिटेलिंग साड़ी ट्राय कर सकती हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।