लाइव टीवी

Kareena Kapoor summer looks: करीना कपूर खान से लें फैशन टिप्स, इन स्टाइल से बन जाएं समर स्टाइल क्वीन

Updated May 11, 2020 | 14:59 IST |

Kareena Kapoor Khan summer looks: गर्मियों में स्टाइलिश लुक पाने के लिए आप करीना कपूर खान से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। इंडियन से लेकर वेस्टर्न तक, आप भी इन आउटफिट्स को कैरी करें।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Kareena Kapoor Khan summer looks
मुख्य बातें
  • करीना कपूर खान के स्टाइलिश लुक्स
  • समर में ट्राय करें बेबो के ये खास लुक
  • गर्मियों में लाइट रंग के हल्के फैब्रिक वाले कपड़े पहनें

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेज में से एक हैं। वे फैमिली और अपने करियर दोनों को बखूबी संभालती हैं। करीना एक जबरदस्त एक्ट्रेस होने के साथ-साथ स्टाइलिश डीवा भी हैं। उनका फैशन सेंस फैंस को बहुत पसंद है। गर्मियों का मौसम शुरू हो गया है और तो आप भी समर लुक्स के लिए इंस्पिरेशन की तलाश में होंगी। समर में हल्के फैब्रिक वाले लाइट कलर्स बेस्ट होते हैं। करीना के आउटफिट्स ट्रेंडी समर लुक्स के लिए परफेक्ट हैं। आप भी इन्हें ट्राय कर सकती हैं...

लुक 1
अगर आप दोस्तों के साथ ब्रंच या लंच के लिए जा रही हैं तो करीना की तरह ऐसी डुअल टोन आउटफिट ट्राय करें। एक्वा और पेस्टल ग्रीन, दोनों की कलर समर में बेस्ट लगते हैं। साथ ही ये आपको कूल लुक भी देंगे।

लुक 2
स्टाइलिश लुक के लिए आप करीना की तरह येलो मैक्सी ड्रेस चुनें। ये लूज है, इसलिए आप ऐसी आउटफिट में कंफर्टेबल भी रहेंगी। साथ ही इसकी स्टाइलिश स्लीव्ज आपके लुक को ट्रेंडी बना देगी।

लुक 3
समर के लिए आप लाइटवेट साड़ियां भी चुन सकती हैं। लेकिन जरूरी नहीं है कि आप कॉटन साड़ी ही पहने। इसकी जगह आप ऑरगेंजा फैब्रिक की साड़ी भी चुन सकती हैं। ये बहुत लाइट होता है, इसलिए इसमें गर्मी नहीं लगती है। बेबो की ये फ्लोरल साड़ी गर्मियों के लिए एक अच्छा ऑप्शन है।

लुक 4
लाइट फैब्रिक वाले जंपसूट आपके समर लुक को स्टाइलिश बना देंगे। इसकी फ्लोरल डिजाइन, कॉलर और बेल्ट डिटेलिंग आपके लुक को भी बेबो की तरह क्लासी बना देंगे।

लुक 5
अगर आपको कैजुअल लुक चाहिए तो इसके लिए ज्यादा मेहनत करने की जरूरत नहीं है। आप रेगुलर टैंक टॉप के साथ एथलेजर पैंट्स कैरी कर सकती हैं। अपने लुक को ग्लैम-अप करने के लिए डार्क लिपस्टिक लगाएं।

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो मार्च में ही करीना की फिल्म अंग्रेजी मीडियम रिलीज हुई थी। इसमें पहली बार उन्होंने इरफान खान के साथ काम किया था। ये इरफान की आखिरी फिल्म थी। अब करीना लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान के साथ नजर आने वाली हैं। ये फिल्म इसी साल क्रिसमस पर रिलीज होने थी, लेकिन लॉकडाउन और कोरोना के चलते इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ सकती है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।