लाइव टीवी

Kareena Kapoor Style: जैकेट से जींस तक, जब करीना कपूर खान ने स्टाइल के साथ रिपीट किए अपने कपड़े

Updated Feb 20, 2020 | 18:20 IST

Kareena Kapoor Khan Fashion: करीना कपूर खान बॉलीवुड की स्टाइलिश डीवा हैं। लेकिन वे भी आम लोगों की तरह अपने कपड़ों को स्टाइल के साथ रिपीट करते हुए नजर आती हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Kareena Kapoor Khan repeated her clothes
मुख्य बातें
  • करीना कपूर खान ने दोहराए अपने कपड़े
  • अलग-अलग स्टाइल के साथ कैरी किए सेम कपड़े
  • करीना कपूर खान इन दिनों लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग कर रही हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग में बिजी हैं। उनकी गिनती इंडस्ट्री की सबसे स्टाइलिश एक्ट्रेसेज में की जाती है। वे हर आउटफिट को पूरे ग्रेस के साथ कैरी कर सकती हैं। अपनी फैशन आउटिंग्स से बेबो कभी अपने फैंस को निराश नहीं करती हैं। फिर चाहे वो रेड कार्पेट लुक हो या एयरपोर्ट और जिम लुक, करीना का स्टाइल ऑन पॉइंट रहता है।

अक्सर सेलेब्स अपने आउटफिट्स रिपीट करने से बचते हैं, लेकिन करीना का अपना अलग स्टाइल है। वे भी आम लोगों की तरह कपड़े रिपीट करती हैं और वो भी पूरे स्टाइल के साथ। वे एक नई कई बार कपड़े रिपीट कर चुकी हैं और हर बार उनका ट्रेंडी लुक देखने लायक था।

लुक 1
हाल ही में करीना एयरपोर्ट पर तैमूर के साथ कैजुअल लुक में नजर आईं। उन्होंने रिप्ड डेनिम्स के साथ एक ब्लैक टी-शर्ट कैरी की थी। इस लुक को बेबो ने एक पैच डेनिम जैकेट से लेयर किया। लेकिन ये पहली बार नहीं है, जब वे इस जैकेट में नजर आईं हो। इससे पहले पिछले साल करीना ने इस जैकेट को एक प्रिटेंड जैकेट के साथ कैरी किया था। उनका ये लुक भी जबरदस्त लग रहा था।

लुक 2
इससे पहले एयरपोर्ट पर एक बार करीना इस वाइट-लैग्ड जींस में नजर आईं थीं। इसमें साइड स्लिट थी। इसके साथ बेबो ने वाइट टॉप और ब्लैक फॉर्मल कोट पहना था। वाइट स्नीकर्स के साथ ये आउटफिट स्टाइलिश लग रही थी। अपनी इसी डेनिम्स को करीना ने तैमूर के साथ एक आउटिंग के वक्त पहना था। उस वक्त उन्होंने इसके साथ एक कैजुअल स्ट्राइप्ड टी-शर्ट कैरी की थी।

लुक 3
इसी तरह करीना Gucci की एक येलो टी-शर्ट में दिखी थीं। जिसे उन्होंने टक-इन करके एक लाइट रंग की जींस के साथ पहना था। वहीं दूसरी बार उन्होंने जिम के दौरान इसे ब्लैक ट्रैक पैंट्स के साथ बाहर निकाले हुए कैरी की। 

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो करीना आखिरी बार फिल्म गुड न्यूज में दिखी थी, जो एक बड़ी हिट साबित हुई। अब वे इरफान खान के साथ अंग्रेजी मीडियम और आमिर खान के साथ फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।