लाइव टीवी

Karisma Kapoor Bikini Photo: बिकिनी में करिश्मा कपूर ने दिखाया हॉट अंदाज, पूल में खेलती आईं नजर

Updated Oct 25, 2019 | 19:29 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Karisma Kapoor latest Photo: करिश्मा कपूर फिल्मों से भले ही दूर हो, लेकिन वे इंस्टाग्राम पर बेहद एक्टिव हैं। उन्होंने हाल ही में बिकिनी में फोटो शेयर की है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Karisma Kapoor in bikini
मुख्य बातें
  • करिश्मा कपूर ने बिकिनी में दिखाया हॉट अंदाज
  • पूल में मस्ती करते हुए शेयर की फोटो
  • करिश्मा कपूर आखिरी बार फिल्म Dangerous Ishhq में दिखी थीं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर लंबे वक्त से फिल्मों से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर वे काफी एक्टिव रहती हैं। करिश्मा इंस्टाग्राम के जरिए फैंस को अपनी निजी जिंदगी से अपडेट रखती हैं। वे अक्सर हर इवेंट की फोटोज शेयर करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर करिश्मा के 4.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं। लोलो का सोशल मीडिया अकाउंट उनकी स्टाइलिश फोटोज से भरा पड़ा है।

हाल ही में करिश्मा ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें वे बिकिनी में नजर आ रही हैं। इस फोटो में करिश्मा बेहद हॉट लग रही हैं। वे एक ब्लैक बिकिनी में पूल में मस्ती करती दिख रही हैं। उनकी पीछे एक खूबसूरत ही लोकेशन दिख रही है। उन्होंने इस फोटो के साथ लिखा कि इस तरह की शामें #splash। करिश्मा की ये फोटोज उनके फैंस को भी बहुत पसंद आ रही है। वे फोटो पर हॉट, ब्यूटीफुल, नजर ना लगे जैसे कमेंट्स कर रहे हैं।

ये पहली बार नहीं है, जब करिश्मा ने स्विमसूट में फोटो शेयर की हो। इससे पहले भी वे एक ब्लैक मोनोकिनी में नजर आ चुकी हैं। इस फोटो में वे पूल के पास लेटे हुए पोज दे रही थीं।

आपको बता दें कि करिश्मा ने साल 1991 में फिल्म प्रेम कैदी से बॉलीवुड में कदम रखा था। शुरुआती असफलताओं के बाद करिश्मा की कई फिल्में हिट रही। उन्हें एक्टिंग के लिए कई अवॉर्ड्स भी मिल चुके हैं। वे अपनी वक्त की टॉप एक्ट्रेसेज में से एक थी। 

करिश्मा आखिरी बार साल 2012 में फिल्म Dangerous Ishhq में दिखी थीं। हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई धमाल नहीं मचा पाई। इसके बाद वे शाहरुख खान की पिछले साल रिलीज हुई फिल्म जीरो में कैमियो करते हुए भी नजर आई थीं। करिश्मा एक सिंगल मदर हैं और उनके दो बच्चे समायरा और कियान हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।