लाइव टीवी

Katrina in Lehenga: सूर्यवंशी के प्रमोशन में कटरीना कैफ ने बिखेरा जादू, फ्लोरल लहंगे में दिखा देसी अवतार

Updated Mar 03, 2020 | 21:41 IST |

Sooryavanshi actress Katrina Kaif in Lehenga: हाल ही में सूर्यवंशी के प्रमोशन के दौरान कटरीना कैफ का देसी अवतार नजर आया। यहां वे एक खूबसूरत फ्लोरल लहंगे में स्टनिंग लग रही थीं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Katrina Kaif in Lehenga at Sooryavanshi promotion
मुख्य बातें
  • देसी स्टाइल में कटरीना कैफ ने चलाया जादू
  • सब्यसाची के फ्लोरल लहंगे में आईं नजर
  • सूर्यवंशी के प्रमोशन के लिए अपनाया ये लुक

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ इन दिनों अपनी फिल्म सूर्यवंशी को लेकर चर्चा में हैं। इसमें वे एक बार फिर अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाली है। कटरीना और अक्षय की ऑनस्क्रीन जोड़ी को बहुत पसंद किया जाता है। सूर्यवंशी एक एक्शन ड्रामा है, जिसका ट्रेलर सोमवार को ही रिलीज हुआ है। ट्रेलर लॉन्च के दौरान जहां कटरीना एक ऑरेंज बॉडीकॉन ड्रेस में बेहद स्टाइलिश लग रही थीं, वहीं अब उन्होंने लहंगे में अपना देसी अवतार दिखाया।

दरअसल कटरीना द कपिल शर्मा शो में अपनी फिल्म सूर्यवंशी के प्रमोशन के लिए पहुंचीं। यहां उनका लुक देख कर आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे। कटरीना फिल्म के प्रमोशन के दौरान मशहूर डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी के एक फ्लोरल लहंगे में नजर आईं। इस ओल-ओवर फ्लोरल प्रिंट लहंगे के साथ कटरीना ने मैचिंग दुपट्टा कैरी किया।

कटरीना ने अपने लुक को हैवी गोल्डन ईयररिंग्स से एक्सेसराइज किया। स्लीक आईब्रो और हाईलाइटेड चीक्स के साथ न्यूड लिपस्टिक में वे बेहद खूबसूरत लग रही थीं। हेयरस्टाइल की अगर बात करें तो कटरीना ने अपने बालों को साइड पार्टिंग के साथ स्ट्रेट लुक में ओपन रखा।

फिल्म की अगर बात करें तो सूर्यवंशी एक एक्शन फिल्म में है। इसमें अक्षय के किरदार का नाम सूर्यवंशी है, वहीं कटरीना उनकी पत्नी का रोल निभाएंगी। फिल्म में रणवीर सिंह और अजय देवगन अपने सिम्बा और सिंघम अवतार में नजर आएंगे। फिल्म का ट्रेलर जबरदस्त था। रोहित शेट्टी के सिग्नेचर स्टाइल की तरह इसमें भी गाड़ियां उड़ती हुई नजर आएंगी, जिसकी झलक ट्रेलर में भी मिली।

सूर्यवंशी 24 मार्च का रिलीज होने वाली है। इसके रिलीज डेट दो बार बदल चुकी है। पहले ये ईद पर आने वाली थी, लेकिन सलमान खान की फिल्म के चलते इसे मार्च में शिफ्ट कर दिया गया। लेकिन अब 25 मार्च को गुड़ी पड़वा की छुट्टी के चलते फिल्म को 3 दिन पहले यानी 24 मार्च को रिलीज किया जाएगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।